For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पंजाब के दो सगे भाइयों की तेजधार हथियारों से हत्या

07:32 AM Aug 11, 2023 IST
पंजाब के दो सगे भाइयों की तेजधार हथियारों से हत्या
Advertisement

नालागढ़ में डबल मर्डर
बीबीएन, 10 अगस्त (निस )
नालागढ़ में आज सायं दो सगे भाइयों की तेजधार हथियारों के साथ हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि सायं करीब 6.30 बजे दोनों सगे भाइयों को फोन आया कि रामशहर मार्ग पर आ जाओ, आपसे बातचीत करनी है। पता चला है कि फोन करने वाले जालंधर (पंजाब) के खिबा गांव के रहने वाले थे और दोनों भाइयों के दोस्त थे। दोनों भाई जैसे ही फोन करने वाले लड़कों से बताये गये स्थान पर मिलने पहुंचे तो वहां पर उन पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया गया। आरोपी इन दोनों युवकों को मरा हुआ समझकर मौके से फरार हो गए।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को नालागढ़ के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन अस्पताल पहुंचते ही एक युवक ने दम तोड़ दिया। उसके कुछ देर बाद दूसरे भाई ने भी दम तोड़ दिया। अस्पताल में भी सैकड़ों की भीड़ एकत्रित हो गई। मृतकों की पहचान कुनाल और वरुण, निवासी गांव खिबा, तहसील नकोदर, जिला जालंधर के तौर पर हुई है। फिलहाल पुलिस ने मृतकों के परिजनों के बयानों के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। शुक्रवार को दोनों युवकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।
डीएसपी नालागढ़ फिरोज खान ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवकों को नालागढ़ के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। वहां दोनों युवकों ने दम तोड़ दिया। दोनों युवक नालागढ़ के वार्ड- 6 में अपने किसी रिश्तेदार के यहां रहते थे। उनका गांव के ही कुछ युवकों के साथ पैसे को लेकर कोई विवाद था।

Advertisement

Advertisement
Advertisement