मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

रैगिंग मामले में दो और छात्र गिरफ्तार

06:57 AM Sep 12, 2024 IST

सोलन, 11 सितंबर (निस)
बाहरा यूनिवर्सिटी के एमबीए के नवांगतुक छात्र से रैगिंग के मामले में पुलिस ने दो और छात्रों को गिरफ्तार किया है। इस तरह इस मामले में अभी तक पुलिस पांच गिरफ्तारियां कर चुकी है। आज गिरफ्तार आरोपियों में बिलासपुर के घुमारवीं के सुनारली गांव निवासी कार्तिक व शिमला के ठियोग क्षेत्र के काजर क्षेत्र के प्लाना गांव निवासी सक्षम शामिल हैं।
ज्ञात रहे कि कुछ दिन पहले बाहरा यूनिवर्सिटी के छात्रावास के एक कमरे की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इसमें कुछ युवक एक छात्र के साथ गाली-गलौच करते, बेल्ट से पीटते और थप्पड़ मारते दिख रहे थे। इसके बाद बिलासपुर की घुमारवीं तहसील निवासी रजत कुमार ने कंडाघाट पुलिस थाने में शिकायत देते हुए बताया था कि वह बाहरा यूनिवर्सिटी से एमबीए कर रहा है। उसने पुलिस को बताया कि 7 अगस्त की रात साढ़े 11 बजे के करीब छात्रावास के रूम नंबर-216 से मानिक और करण नामक दो छात्र उसके पास आए और उसे बताया कि 416 नंबर कक्ष में सीनियर छात्र उसे बुला रहे हैं। उसने जाने से मना किया तो तो करण और मानिक उसे ज़बरदस्ती 416 नंबर कमरे में ले गए।
जब वह कमरे में पहुंचा तो उन्होंने दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। कमरे में कार्तिक, करण डोगरा, दिव्यांश , चिराग और कुछ अन्य लड़के बैठे हुए थे। इन लड़कों ने उसे शराब पीने के लिए कहा लेकिन उसने मना कर दिया। इस पर उसे लात घूसों व बेल्ट से पीटा गया। एसपी गौरव सिंह ने बताया कि मामले की जांच जारी है।

Advertisement

Advertisement