For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गन प्वाइंट पर युवक से लूटे दो लाख

07:34 AM Aug 29, 2024 IST
गन प्वाइंट पर युवक से लूटे दो लाख
Advertisement

मोहाली, 28 अगस्त (हप्र)
सोहाना एरिया में एक व्यक्ति से गन प्वाइंट पर तीन युवक दो लाख रुपये कैश लेकर फरार हो गए। वारदात का शिकार दीपक निवासी सेक्टर-52 चंडीगढ़ हुआ है। दीपक ने मटौर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने इस मामले में तीन अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस ने इस मामले में वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली है। पुलिस को मामला संदिग्ध लग रहा है। दीपक की मटौर में सत्या नारायण मंदिर के पास राज ट्रेडर्स के नाम से होलसेल की दुकान है। दीपक ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसने बैंक लोन लिया हुआ है। वह जन्माष्टमी की रात को घर से दो लाख रुपये लेकर आया था। उसने बैंक को किश्त देनी थी। दो लाख रुपये उसने एटीएम मशीन में जमा करवाने थे। जब वह एटीएम में पैसे जमा करवाने जा रहा था तो तीन अज्ञात युवक पैदल उसके पास आए और उन्होंने उसे गन प्वाइंट पर घेर लिया। एक युवक ने उस पर पिस्टल तानी और बाकी युवकों ने उससे दो लाख रुपये छीन लिए। बाद में तीनों वहां से फरार हो गए।
दीपक के अनुसार उसने आरोपियों को पकड़ने के लिए काफी शोर डाला लेकिन मंदिर में जन्माष्टमी का प्रोग्राम होने के चलते लोगों को उसकी आवाज सुनाई नहीं दी। उसने कहा कि वह लुटेरों के पीछे भागा भी लेकिन वे अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। बाद में उसने पुलिस कंट्रोल रूम पर इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया और उसके बयान दर्ज करने उपरांत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement