मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सड़क हादसे में बुलेट सवार दो दोस्तों की मौत

08:20 AM Oct 22, 2024 IST

सोनीपत, 21 अक्तूबर (हप्र)
नेशनल हाईवे-44 पर गांव बड़ी स्थित काली माता मंदिर के सामने वाहन की टक्कर से बुलेट बाइक सवार दो साथियों की मौत हो गई। दोनों साथी फ्लिपकार्ट कंपनी में काम करते थे। हादसे के बाद कार लेकर मौके से गुजर रही महिला ने शवों को देखकर वाहन रोका और उन्हें एक तरफ हटाया। सूचना के बाद पहुंची बड़ी थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
पानीपत के गांव महावटी निवासी दीपक ने बड़ी थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका भाई प्रवीन (28 वर्ष) व गांव के ही दीपक सोनीपत में फ्लिपकार्ट कंपनी के कार्यालय में काम करते थे। उसका भाई प्रवीन बुलेट बाइक लेकर ड्यूटी पर गया था। रविवार आधी रात को प्रवीन व उसका साथी दीपक बुलेट बाइक पर सवार होकर सोनीपत से गांव महावटी आ रहे थे। जब वह बड़ी स्थित काली माता मंदिर के सामने पहुंचे तो उनकी बाइक को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों सडक़ पर गिरकर घायल हो गए और उनकी मौके पर मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Advertisement

12वीं कक्षा तक साथ पढ़े थे दोनों

परिजनों ने बताया कि प्रवीन व दीपक पड़ोसी होने के साथ अच्छे दोस्त थे। दोनों 12वीं कक्षा तक पढ़े थे। अकसर साथ ही रहते थे। दोनों ने पहले बड़ी औद्योगिक क्षेत्र में नौकरी की थी और अब साथ ही फ्लिपकार्ट में काम करने लगे थे। वह दोनों एक साथ बाइक पर गांव से आते थे।

करवा चौथ व्रत के चलते तीसरा साथी आ गया था जल्दी

दीपक व प्रवीन का साथी अनिल भी उनके साथ ही नौकरी करते हैं। वह शादीशुदा था। जिसके चलते रविवार को करवा चौथ का व्रत होने के चलते वह शाम ही अपनी बाइक लेकर घर आ गया था।

Advertisement

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

बड़ी थाना प्रभारी युद्धवीर सिंह ने बताया कि पुलिस हादसा कर भागे वाहन चालक का पता लगाने के लिए जीटी रोड पर विभिन्न स्थानों पर लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है।

Advertisement