मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हंसी मजाक में दो दोस्तों में लड़ाई , छह घायल

09:03 AM Jun 06, 2024 IST

बल्लभगढ़, 5 जून (निस)
हंसी मजाक करते समय दो दोस्तों के बीच झगड़ा हो गया। घायल के परिवार वाले जब आरोपियों से बात करने के लिए गए तो उनके ऊपर भी लाठी डंडे और ईट पत्थर से हमला कर दिया। गांव जवां निवासी लख्मीचंद ने बताया कि उनका बेटा आकाश कुछ सामान लेने के लिए गांव की दुकान पर गया था। वहां पर उसकी सोनू के साथ हंसी मजाक कर रहे थे। हंसी मजाक के दौरान दोनों में लड़ाई-झगड़ा होने लगा। इस दौरान सोनू के परिवार वालों ने उनके बेटे आकाश को घेर कर मारपीट करने लगे जिसमें सोनू, रामपाल, दीपक, हरपाल, महेश, ओमपाल व्यक्ति थे। यह पूरी घटना आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

Advertisement

महिला के साथ चार लोगों ने की मारपीट

बल्लभगढ़ (निस) : लिव इन में रह रही एक महिला को उसके प्रेमी सहित चार लोगों पर मारपीट का आरोप लगा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। राधानगर की रहने वाली एक महिला ने बताया कि दो साल पहले उनका पहले पति से तलाक हो गया। वह एक साल से ऊंचा गांव निवासी लक्ष्मण के साथ लिव इन में रह रही थी। दो जून को वह लक्ष्मण के साथ पार्टी में गई जहां उससे मारपीट की गई।

Advertisement
Advertisement