मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

युवक की हत्या के आरोपी दो दोस्त गिरफ्तार, तीसरा फरार

07:54 AM Aug 19, 2024 IST

यमुनानगर, 18 अगस्त (हप्र)
साढौरा निवासी संदीप की हत्या पुरानी रंजिश को लेकर की गई थी। हत्या करने वाले दो दोस्तों अजय व राहुल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीसरा आरोपी रविंद्र फिलहाल फरार है। यह तीनों ही कस्बा साढौरा के रहने वाले हैं और संदीप के दोस्त रहे हैं। अजय व राहुल ने पुलिस की प्रारंभिक जांच में संदीप की हत्या की बात कबूल की है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किए गए डंडे बरामद कर लिये हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर उन्हें रिमांड पर लिया है।
दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले संदीप के साथ राहुल का झगड़ा हुआ था। तभी से राहुल को संदीप से रंजिश हो गई थी। कांवड़ यात्रा शुरू होने पर 21 जुलाई की देर शाम को राहुल, अजय व रविंद्र ने षड़यंत्र रचकर संदीप को कांवड़ यात्रा पर जाने के बहाने घर से बुलाया। इसके बाद उसे इंदिरा कॉलोनी के पास खेत में लगे नलकूप के पास ले गए। वहां चारों ने बहुत ज्यादा शराब पी। जब संदीप नशे में धुत हो गया तो राहुल, अजय व रविंद्र ने डंडों व ईंट से संदीप पर हमला कर दिया। ताबड़तोड़ हुए हमलों में संदीप लहूलुहान होकर बेसुध हो गया तो उसे मरा मानकर यह तीनों वहां से फरार हो गए। इसी नलकूप के होद के पास से 22 जुलाई को पुलिस ने एक शव बरामद किया था जिसकी शिनाख्त न होने पर पुलिस ने सामाजिक संस्था के माध्यम से इसका अंतिम संस्कार करवा दिया था।

Advertisement

गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने थाने गये परिजन तो हुआ खुलासा

16 अगस्त को गुरु रविदास मंदिर के पास रहने वाली बलदेवी अपने बेटे संदीप की गुमशुदगी की सूचना देने थाने आई तो थाने में लगे पोस्टर से शव की पहचान अपने बेटे संदीप के तौर पर की। बलदेवी ने बताया कि 21 जुलाई को संदीप के दो दोस्त अजय व रविंद्र उर्फ रवि उसे कांवड़ यात्रा पर जाने के लिए घर से ले गए थे। दो अगस्त को जलाभिषेक के बाद भी संदीप घर वापस नहीं आया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement