मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कुलगाम में दो मुठभेड़ 4 आतंकी ढेर, सैनिक शहीद

07:50 AM Jul 07, 2024 IST
कुलगाम में शनिवार को मुठभेड़ स्थल पर तैनात जवान। - एएनआई

श्रीनगर, 6 जुलाई (ट्रिन्यू)
शनिवार को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में दो मुठभेड़ों में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी में एक सैन्यकर्मी शहीद हो गया, जबकि सुरक्षा कर्मियों ने 4 आतंकियों को मार गिराया।
पुलिस के अनुसार, आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद मोदरगाम गांव में पहली मुठभेड़ शुरू हुई। जैसे ही संयुक्त बल संदिग्ध स्थान पर पहुंचे, आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई। वहीं, फ्रिसल में चल रही मुठभेड़ में भी एक जवान गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों के अनुसार दोपहर होते-होते फ्रिसल गांव के चिंगम इलाके में मुठभेड़ शुरू हुई थी। शाम होते-होते 4 आतंकियों का एनकाउंटर कर दिया गया। सेना के अधिकारियों ने कहा ऑपरेशन अभी भी जारी है। फिलहाल मारे गये आतंकियों की पहचान नहीं हो सकी है। गौर हो कि मई माह में कुलगाम जिले में दो दिवसीय अभियान में द रेजिस्टेंस फ्रंट संगठन के एक शीर्ष पदाधिकारी सहित दो आतंकवादी मारे गए थे।

Advertisement

Advertisement