For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सड़क हादसे में दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टर की मौत

12:06 PM Jan 09, 2024 IST
सड़क हादसे में दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टर की मौत
Advertisement

हरेंद्र रापड़िया/हप्र

Advertisement

सोनीपत, 9 जनवरी

नेशनल हाईवे-44 पर प्याऊ मनियारी के पास देर रात आगे चल रहे ट्रक में टकराने से कार सवार दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टर की मौत हो गई। हादसा ट्रक चालक के अचानक ब्रेक लगाने हुआ। हादसे में कार ट्रक में टकराने के बाद क्षतिग्रस्त होकर ढांचा बन गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है। हादसे के बाद चालक ट्रक को छोडक़र मौके से भाग गया।
झज्जर के गांव दादनपुर निवासी दिनेश बेनीवाल और जींद के नरवाना निवासी रणबीर चहल दिल्ली पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर थे। दिनेश बेनीवाल दिल्ली के हैदरपुर नॉर्थ वेस्ट स्पेशल सेल और रणधीर चहल आदर्श नगर थाना दिल्ली में नियुक्त थे। दोनों देर रात एक कार में सवार होकर दिल्ली से सोनीपत की तरफ आ रहे थे। कार को दिनेश बेनीवाल चला रहे थे। जब वह सोमवार देर रात साढ़े 11 बजे कुंडली से आगे प्याऊ मनियारी के पास पहुंचे तो अचानक उनके आगे चल रहे ट्रक चालक ने ब्रेक लगा दिए। जिससे कार ट्रक में टकरा गया। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और दोनों इंस्पेक्टर की मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची कुंडली थाना से एसआई कटार सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने दोनों शवों को नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है। पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है। हादसे के बाद चालक ट्रक छोडक़र भाग गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

देर रात प्याऊ मनियारी के पास हादसे में कार सवार दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टर की मौत हो गई। मामले में जांच की जा रही है । थाना प्रभारी इंस्पेक्टर ऋषिकांत ने बताया।

Advertisement
Advertisement