मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

करनाल से दो सीएम ने किया पलायन, लोग सिखायेंगे भाजपा काे सबक : पवन खेड़ा

11:47 AM Sep 29, 2024 IST
करनाल में शनिवार को प्रेसवार्ता को संबोधित करते कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा। -हप्र

करनाल, 28 सितंबर (हप्र)
हरियाणा के करनाल में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि पिछले दस सालों में हरियाणा को दो मुख्यमंत्री मिले लेकिन वह ‘भगोड़े’ निकले। एक ने तो यहां की भावनाओं को ताक पर रख कर दिल्ली के लिए पलायन कर लिया। दसरे सीएम ने छह महीने में लाडवा के लिए पलायन कर दिया। वह शनिवार को करनाल में कांग्रेस की जिला मीडिया कोऑर्डिनेटर रानी काम्बोज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भजपा को छह माह में ही मुख्यमंत्री का क्षेत्र बदलना पड़ा। उन्होंने कहा कि करनाल के लोग सबक सिखाना जानते हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा भाजपा को माफ नहीं करेगा।
कांग्रेस नेताओं द्वारा मंच साझा न किए जाने के सवाल पर पवन खेड़ा बोले कि सभी नेता अपने-अपने इलाकों में काम कर रहे है। अगर सभी नेता एक ही मंच पर आ जाएंगे तो प्रचार कैसे करेंगे? कांग्रेस नेताओं के मन में किसी तरह का मैल नहीं है, जो भी मन में होता है मुंह पर बोल देते है, बल्कि कैमरे के सामने भी बोल देते है।

Advertisement

Advertisement