मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

डंपर की चपेट में आने से दो बच्चों की मौत, दो गंभीर

08:16 AM Mar 27, 2024 IST
Advertisement

करनाल, 26 मार्च (हप्र)
सेक्टर-4 के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर डंपर की चपेट में आने से दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि उसके दो साथी बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में घायल बच्चों का इलाज चल रहा है। चारों बच्चे सेक्टर-16 की झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वाले बताये जा रहे हैं। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई हैं, पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आगामी कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।
मिली जानकारी अनुसार राहगीरों ने डंपर चालक को मौके पर काबू कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बच्चे का शव पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कालेज अस्पताल में भेज डंपर को अपने कब्जे में ले लिया। सेक्टर-4 पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आठ वर्षीय मृतक वारिस की हादसे के दौरान मौत हो गई जबकि उसके साथ गजेंद्र की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस की मानें तो तीसरे बच्चे की भी हालत नाजुक बनी हुई है। चारों बच्चों की उम्र 8 से 12 वर्ष है।
घायलों में श्रवण और गोलू अस्पताल में उपचाराधीन हैं, जिन्हें गंभीर चोटें आई हैं। हादसा सुबह करीब 11 बजे का बताया जा रहा है। सेक्टर-4 चौकी इंचार्ज सुमित कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में चार बच्चे तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आए हैं। हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई जबकि दो का कल्पना चावला सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर डंपर को कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की गंभीरता के साथ जांच कर रही है।

हादसे में बाइक चालक बाबा की मौत, पोती घायल

जगाधरी (निस) : जगाधरी की मच्छी मार्केट के पास कार की टक्कर लगने से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि हादसे में उसकी पोती घायल हो गई, जिसे अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। चौधरी कॉलोनी निवासी लोकेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पिता 68 वर्षीय राममोहन उसकी लड़की प्राची को साथ लेकर बाइक पर जगाधरी में अपनी रिश्तेदारी में जा रहा था। जब वह अग्रसेन चौक से होते हुए मच्छी मार्केट के पास कट से सड़क क्रॉस करने लगे तो जगाधरी बस स्टैंड की तरफ से आ रही कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में उसका पिता व बेटी सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया। लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने उसकी लड़की को प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे छुट्टी दे दी और उसके पिता की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रैफर कर दिया। पीजीआई ले जाते समय रास्ते में उसके पिता की मौत हो गई।

Advertisement

Advertisement
Advertisement