मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

तेल चोरी का प्रयास, दो गिरफ्तार

08:45 AM Jun 20, 2024 IST

रेवाड़ी, 19 जून (हप्र)
अपराध शाखा-2 धारूहेडा इंचार्ज निरीक्षक योगेश हुड्डा की टीम ने हिन्दुस्तान पट्रोलियम कार्पोरेशन लिमिटेड की मुद्रा-दिल्ली पाइप लाइन से तेल चोरी करने के प्रयास करने के मामले में दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान यूपी के जिला इटावा के गांव उसराहा निवासी आदेश कुमार व जिला सराबस्ती के गांव कोंडरी लाल बगडवा हाल आबाद धुर्व इन्क्लेव दिल्ली के राजू उर्फ राजकुमार के रूप में हुई है।
जांचकर्ता ने बताया कि हिन्दुस्तान प्रट्रोलियम कार्पोरेशन लिमिटेड रेवाड़ी के सुपरवाइजर गांव बगंडवा के महेन्द्र सिंह ने तेल चोरी की शिकायत दी थी। जांच में 6 टीमों द्वारा पाइप का निरीक्षण किया गया तो गांव शहबाजपुर खालसा के खेतों के एरिया में तेल फैला हुआ मिला। इस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना कसौला में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके मामले में दो आरोपी जितेंद्र कुमार व कृष्ण को पहले गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने आदेश कुमार व राजू उर्फ राजकुमार को अब गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों को आज अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Advertisement

Advertisement