मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

शराब ठेकेदार की हत्या मामले को दो आरोपी काबू

03:43 PM Jun 29, 2024 IST
पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी। हप्र
Advertisement

सिरसा, 29 जून (हप्र)

पुलिस अधीक्षक विक्रातं भूषण द्वारा गठित सीआईए सिरसा व रानियां थाना की विशेष पुलिस टीम ने पिछले दो दिन से लापता चल रहे खारिया जोन के शराब ठेकेदार राजेंद्र के मामले को सुलझा लिया है। शराब ठेकेदार राजेंद्र निवासी नीमला लापता नही हुआ था ,बल्कि उसकी हत्या कर उसका शव राजस्थान कैनाल में फेंक दिया था।

Advertisement

पुलिस टीम ने शराब ठेकेदार राजेंद्र का शव बरामद कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए सामान्य हस्पताल सिरसा भेज दिया है,वहीं पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो हत्या आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए जिला के पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान धर्मेंद्र पुत्र सुभाष चंद्र निवासी गांव खारिया तथा सोनू पुत्र रामजी लाल निवासी गांव मेहना खेड़ा जिला सिरसा के रुप में हुई है ।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा औऱ रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से पूछताछ कर जहां उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथियार,वाहन बरामद किए जाएगें,वहीं पर इस हत्या से जुड़े अन्य आरोपियों के बारे जानकारी हासिल कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी ।

उन्होंने बताया कि बीती 27 जून 2024 को शराब ठेकेदार मृतक राजेंद्र के पार्टनर इंद्रपाल ने रानियां थाना में धर्मेंद्र तथा राजेंद्र दोनों व्यक्तियों के बारे में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी ।

पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि मामलें को गंभीरता से लेते हुए सीआईए सिरसा तथा रानियां थाना की एक विशेष टीम गठित कर इस घटना को शीघ्र अति शीघ्र सुलझाने के निर्देश दिए गए थे ।

उन्होंने बताया कि गठित की गई विशेष पुलिस टीम ने महत्वपूर्ण सूराग जुटाते हुए मात्र 24 घंटो में शराब ठेकेदार राजेंद्र का शव राजस्थान कैनाल के मसींता हेड क्षेत्र से बरामद कर दो हत्या आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है ।

पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि मामलें की जांच जारी है, और जो भी व्यक्ति इस हत्या में संलिप्त पाया गया उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।

Advertisement
Advertisement