For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कैंटर चालक से मारपीट कर वसूली करने के दो आरोपी काबू

07:55 AM May 30, 2024 IST
कैंटर चालक से मारपीट कर वसूली करने के दो आरोपी काबू
Advertisement

गुरुग्राम, 29 मई (हप्र)
एक कैंटर में गाड़ी से टक्कर मारकर चालक से मारपीट करने, वसूली करने व जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई कार व कैंटर चालक से छीनी चाबी बरामद कर ली गई है।
पुलिस के अनुसार 28/29 मई की रात को पुलिस चौकी जमालपुर की पुलिस को एक सूचना मिली कि गांव बासलंबी के पास जमालपुर-पचगांव रोड पर एसीपी पटौदी व उनके स्टॉफ ने किसी वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को काबू किया है। इस सूचना पर पुलिस चौकी जमालपुर की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। वहां पर एसीपी व उनके स्टॉफ ने कैंटर चालक के साथ मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने व उससे रुपए वसूलने की कोशिश करने वाले 2 आरोपियों जयवीर उर्फ मोनू व प्रवेश, दोनों निवासी गांव बासलंबी जिला गुरुग्राम को काबू किया हुआ था।
इस मामले के सम्बंध में पीड़ित कैंटर चालक ने पुलिस को शिकायत देकर कहा कि वह अपने कैंटर में सामान भरकर गांव ताजनगर जिला गुरुग्राम जा रहा था। उसके साथ इसकी गाड़ी का कंडक्टर व सामान लोड करने वाला एक व्यक्ति भी था। जब ये रात करीब 12.30 बजे गांव बासलंबी के पास पहुंचे तो एक कार सामने से आती हुई दिखाई दी। कार चालक कार को रॉन्ग साइड से कैंटर के सामने से ला रहा था। पीड़ित ने बताया कि इस पर उसने अपने कैंटर को रोक दिया।
इसी बीच कार चालक ने अपनी कार से दसकी गाड़ी में टक्कर मार दी। इसके बाद कार चालक व उसके साथी ने उसके कैंटर की चाबी निकाल ली तथा उससे कार ठीक करने के लिए रुपए मांगने लगे। आरोपियों ने उससे मारपीट की।
इस शिकायत पर थाना बिलासपुर में केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस जांच में आरोपियों द्वारा वारदात के समय शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई है। पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई कार व पीड़ित से छीनी गई कैंटर की चाबी बरामद कर ली गई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×