मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

‘राहुल गांधी की सजा पर रोक सच्चाई और न्याय की जीत’

07:41 AM Aug 05, 2023 IST
यशपाल नागर

पलवल, 4 अगस्त (हप्र)
लोकसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस नेता यशपाल नागर ने मोदी सरनेम मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की सजा पर रोक लगाए जाने के फैसले को सच्चाई और न्याय की जीत हुई है। उन्होंने कहा कि आखिर मोहब्बत की राजनीतिक जीत ही गई। उम्मीद है कि अंतिम फैसला भी राहुल गांधी के पक्ष में ही आएगा क्योंकि मानहानि के मामले में कभी ऐसा फैसला नहीं आया था।
शुक्रवार को पत्रकारों से वार्ता करते हुए वरिष्ठ नेता यशपाल नागर के कहा कि राहुल गांधी ने सदैव राष्ट्रहित को महत्व दिया है और देशहित की ही बात उठाई है। उन्होंने कहा कि आज पूरा देश राहुल गांधी जी के साथ है और उम्मीद भरी नजरों से उनकी ओर देख रहा है क्योंकि भाजपा सरकार ने नौ सालों में देश-प्रदेश का बुरा हाल कर दिया है, बढ़ती महंगाई और भ्रष्टाचार ने आम आदमी को झकझोंर दिया है, टमाटर से लेकर रसोई गैस सिलेंडर व अन्य खाद्य सामग्रियों के बढ़ते दामों ने लोगों का बजट बिगाड़ दिया है और आज लोग इस भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर करने का संकल्प ले चुके है। उन्होंने कहा कि 2024 मेें जहां देश में राहुल गांधी के नेतृत्व मेें देश की सत्ता में कांग्रेस काबिज होगी वहीं हरियाणा मेें कांग्रेस की बहुमत की सरकार बनेगी और उसके बाद सही मायनों में देश-प्रदेश का समुचित विकास किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement