For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

फायर ब्रिगेड की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, चालक व दो फायरमैन घायल

09:37 AM Jun 18, 2024 IST
फायर ब्रिगेड की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर  चालक व दो फायरमैन घायल
गुहला चीका में ट्रक से टक्कर लगने के बाद क्षतिग्रस्त हालत में फायर ब्रिगेड की गाड़ी। -निस
Advertisement

गुहला चीका, 17 जून (निस)
रविवार रात को आग लगने की सूचना के बाद घटना स्थल के लिए रवाना हुई फायर ब्रिगेड की गाड़ी को शहीद ऊधम सिंह चौक चीका पर गलत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने जोर से टक्कर मार दी।
ट्रक की टक्कर लगने से फायर ब्रिगेड की गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और गाड़ी के चालक व दोनों फायरमैनों को गंभीर चोटें आई।
रविवार की रात को लगभग साढ़े ग्यारह बजे किसी अज्ञात व्यक्ति ने फायर ब्रिगेड कार्यालय में सूचना दी कि पेहवा रोड पर स्थित एक ट्रांसफार्मर में आग लग गई है।
सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड का चालक सतबीर सिंह, लीडिंग फायरमैन बलतेज सिंह व फायरमैन रमेश के साथ आग बुझाने के लिए रवाना हुए। फायर ब्रिगेड की गाड़ी जैसे शहर के शहीद ऊधम सिंह चौंक पर पहुंची तो गलत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने फायर ब्रिगेड की गाड़ी को सामने से टक्कर मार दी। इस टक्कर से फायर ब्रिगेड की गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और गाड़ी के ड्राइवर सतबीर सिंह व दोनों फायरमैनों को गंभीर चोटें आई।
टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही चीका थाना प्रभारी बलबीर सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को गुहला के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां से डाक्टरों ने चालक सतबीर सिंह को कैथल के लिए रेफर कर दिया और फायरमैन बलतेज सिंह व रमेश को राजेंद्रा अस्पताल पटियाला में रेफर कर दिया। समाचार लिखे जाने तक तीनों घायलों का इलाज चल रहा था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×