For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों से मिले परेशान शहरवासी

07:56 AM Jun 14, 2024 IST
जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों से मिले परेशान शहरवासी
भिवानी में पेयजल समस्या को लेकर जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों से मिलने पहुंचे पवन बुवानीवाला व शहरवासी। - हप्र
Advertisement

भिवानी, 13 जून (हप्र)
भीषण गर्मी में शहरवासी इन दिनों पेयजल संकट से ही नहीं बल्कि दूषित पेयजल से भी परेशान हैं। जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों को चाहिए कि वो इन जनसमस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करें। यह बात वरिष्ठ कांग्रेस नेता, ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी द्वारा नियुक्त कांग्रेस पार्टी के रेवाड़ी एवं महेंद्रगढ़ कॉर्डिनेटर डॉ.पवन बुवानीवाला ने शहर में चरमराई पेयजल व सीवरेज व्यवस्था के समाधान को लेकर जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों से मिलने पहुंचे शहरवासियों का नेतृत्व करते हुए कही।
उन्होंने कहा कि शहर की अधिकतर कालोनियों में या तो पानी मिल ही नहीं रहा और किसी तरह मिल रहा है तो वह पीने लायक नहीं है। पिछले महीनेभर से शहरवासी भीषण जल संकट से जूझ रहे हैं। अधिकतर कालोनियों में तीन-तीन तक पानी नहीं आता तो विभाग एक दिन छोड़ एक दिन सप्लाई का दावा कर रहा है। पानी कम होने के कारण ट्यूबवेल का पानी सप्लाई में मिक्स किया जा रहा है। टेल तक पानी नहीं पहुंचने के कारण हर रोज औसतन एक सौ से अधिक टैंकर पानी सप्लाई तो स्वास्थ्य विभाग कर रहा है। इतने ही विभिन्न सामाजिक संगठनों द्वारा चलाए जा रहे टैंकरों से हो रही है। काफी पानी लोग खरीदकर पीने को मजबूर हैं। पेयजल संकट के साथ अब दूषित पेयजल की बड़ी समस्या बन गई है। डॉ. पवन बुवानी वाला ने कहा कि प्रशासन को चाहिए कि वो आम नागरिकों की इन जनसमस्याओं का समाधान जल्द से जल्द करे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement