For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जलभराव की समस्या से परेशान व्यापारियों ने लगाया जाम

08:50 AM Jul 19, 2023 IST
जलभराव की समस्या से परेशान व्यापारियों ने लगाया जाम
चरखी दादरी में मंगलवार को जलभराव से परेशान व्यापारी रोहतक चौक पर जाम लगाते हुए। -निस
Advertisement

चरखी दादरी, 18 जुलाई (निस)
पिछले दिनों हुई बारिश के बाद दादरी शहर के साथ-साथ प्रशासनिक अधिकारियों के निवास व कार्यालय तक जलभराव के बाद पानी से लबालब बने हुए हैं। जलभराव की समस्या से परेशान व्यापारियों एवं दुकानदारों ने मंगलवार को रोहतक चौक पर जाम लगाते हुए रोष प्रदर्शन किया। साथ ही अल्टीमेटम दिया कि अगर प्रशासन व सरकार ने दो दिन में संज्ञान नहीं लिया तो पूरी दादरी को बंद कर देंगे।
बता दें कि लगातार हुई बारिश के बाद दादरी शहर में जलभराव की स्थिति बनी हुई है। यहां तक कि डीसी निवासी व कैंप कार्यालय में जाने के लिए पानी के बीच से निकालना पड़ रहा है। जलभराव से परेशान दुकानदारों ने रोहतक रोड पर अवरुद्ध डालकर बंद कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि शहर से बारिश के पानी की निकासी के लिए प्रशासन की ओर से दो लाइनें बिछाकर सीसीआई में पानी छोड़ा जा रहा था। लेकिन गांधीनगर के लोगों द्वारा पिछले दो दिनों से इन लाइनों को बंद करने की मांग उठाई जा रही है। इसके कारण शहर से बारिश के पानी की निकासी का काम भी प्रभावित हो रहा है। साथ ही रविवार को हुई 61 एमएम बारिश के बाद शहर के मुख्य बाजारों में जलभराव के कारण अधिकांश दुकानें बंद पड़ी हैं। राष्ट्रीय व्यापार मंडल के जयभगवान मस्तान ने कहा कि व्यापारियों को प्रतिष्ठान बंद होने से भारी नुकसान हो रहा है। अगर प्रशासन ने संज्ञान नहीं लिया तो दो दिन बाद बाजार को बंद कर देंगे। जाम स्थल पर कांग्रेस नेता अजीत फोगाट, किसान नेता जगबीर घसोला, रणबीर फोजी, रिम्पी फोगाट, दादा कृष्ण फोगाट, सुरेन्द्र परमार, लक्ष्मण सैनी, पूर्व सरपंच मन्दीप डाणी, अनील, प्रवीन, पवन, सुनील, रामोतार, सुशील इत्यादि उपस्थित रहे।

डीसी कैंप कार्यालय व निवास भी लबालब
दादरी शहर का पानी निकासी की मांग को लेकर जहां आमजन परेशान हैं वहीं डीसी स्वयं भी अपने कैंप कार्यालय व निवास पर पानी भरने में असमर्थ हैं। उपायुक्त प्रीति द्वारा जहां प्रशासनिक अधिकारियों को पानी निकासी को लेकर दिशा-निर्देश दिए वहीं उनका निवास पर पानी निकासी का कोई प्रबंध नहीं मिला। पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने बताया कि अधिकारियों के घर व कार्यालय में पानी में डूबे पड़े हैं तो आमजन का कैसे समाधान होगा।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×