मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

रेलिंग तोड़कर ओवरब्रिज से गिरा ट्राला, चालक गंभीर

08:46 AM Oct 01, 2023 IST
रेवाड़ी स्थित दिल्ली-जयपुर हाईवे पर शनिवार को ओवरब्रिज से गिरे ट्रॉले को सर्विस लेन से हटाते कर्मचारी। -हप्र

रेवाड़ी, 30 सितंबर (हप्र)
दिल्ली-जयपुर हाईवे पर शनिवार को तेज रफ्तार ट्रॉला असंतुलित होकर ओवरब्रिज की रेलिंग तोड़कर नीचे सर्विस लेन पर जा गिरा और पलट गया। गनीमत यह रही कि उस समय वहां से कोई वाहन व व्यक्ति नहीं था, अन्यथा बड़ा हादसा पेश आ सकता था। इस हादसे में चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।
जानकारी के अनुसार, टाइलों से भरा एक ट्रॉला शनिवार दोपहर को जयपुर से दिल्ली जा रहा था। जब वह दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित असाही इंडिया कंपनी के पास बने ओवरब्रिज से गुजर रहा था तो चालक अचानक उस पर संतुलन खो बैठा। देखते ही देखते ट्रॉला 30 फुट ऊंचे ओवरब्रिज की रेलिंग को तोड़ते हुए नीचे सर्विस लेन पर जा गिरा और पलट गया। ट्रॉले के गिरने से जोरदार धमाका हुआ। हादसे के समय सर्विस लेन पर कोई वाहन व व्यक्ति नहीं गुजर रहा था। धमाके की आवाज सुनकर लोग मदद को दौड़े। हादसे के समय ट्रॉले में चालक फंसा हुआ था।
हादसे की सूचना पाकर कसौला थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने तुरंत क्रेन का इंतजाम कर चालक को ट्रॉले से बाहर निकाला गया। गंभीर रूप से घायल चालक को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। जिसे पुलिस ने
चालू कराया।

Advertisement

हाईवोल्टेज तारों में उलझा टैंकर, तीन पोल टूटे

बावल के सांझरपुर रोड स्थित ओवरब्रिज के पास शनिवार को नाईट्रोजन गैस से भरा टैंकर हाईवोल्टेज बिजली की तारों से उलझ गया। तेज रफ्तार के कारण तीन पोल गिर गए और इससे क्षेत्र की बत्ती गुल हो गई। जानकारी के अनुसार बिजली निगम के लाइनमैन बलवंत सिंह ने कहा कि नाइट्रोजन से भरे टैंकर की ऊंचाई ज्यादा होने के कारण यह हाईवोल्टेज तारों में उलझ गया। बिजली के तीन पोलों को गिराता हुआ यह 500 फुट दूर तक चला गया। हादसे के कारण क्षेत्र की बिजली गुल हो गई। तारों पर प्लास्टिक कोटेड होने के कारण बड़ा हादसा टल गया।

Advertisement
Advertisement