मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

त्रिवेणी महोत्सव ने पर्यावरण संरक्षण का आंदोलन खड़ा किया

10:25 AM Jul 16, 2023 IST
चरखी दादरी में शनिवार को समाजसेवी एवं पर्यावरण प्रेमी दीपेंद्र सांगवान खेड़ी को पर्यावरण संरक्षण उपाधि से सम्मानित करते लोग। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 15 जुलाई (निस)
पंजाबी धर्मशाला में शनिवार को माजरा आश्रम के पीठाधीश्वर महंत राजेंद्र दास के सानिध्य में त्रिवेणी महोत्सव का आयोजन किया गया। इस अवसर पर हुये कार्यक्रम में लोगों को त्रिवेणी वितरित करते हुए पर्यावरण संरक्षण व पौधरोपण का संकल्प दिलाया गया।
इस अवसर पर मुख्यातिथि समाजसेवी व पर्यावरण प्रेमी दीपेंद्र सांगवान खेड़ी ने कहा कि त्रिवेणी महोत्सव को लेकर लोगों में उत्साह बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि त्रिवेणी महोत्सव ने पर्यावरण संरक्षण का आंदोलन खड़ा किया है। अब आमजन जागरूक हो रहे हैं और पर्यावरण बचाने की मुहिम को आगे बढ़ाया जा रहा है। उन्होंने अपनी परंपराओं को सम्मान करने, बुजुर्गों व संतों के दिखाए मार्ग पर चलने के साथ-साथ अधिक से अधिक पौधे लगाने का आह्वान किया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष सुनीता डांगी ने की और आमजन से पौधरोपण का आह्वान किया।
कार्यक्रम में आचार्य चांद सिंह योगी, जयभगवान मस्ताना, बक्शी सैनी, नप पार्षद राकेश देवी, रिम्पी फोगाट, महेंद्र जाखड़, प्रो. यशवीर सिंह, धर्मेंद्र सैनी और परवीन स्वामी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
आंदोलनत्रिवेणीपर्यावरणमहोत्सवसंरक्षण
Advertisement