मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हर घर तिरंगा कार्यक्रम, लोगों ने ली सेल्फी विद तिरंगा

01:48 PM Aug 08, 2022 IST
Advertisement

यमुनानगर, 7 अगस्त (हप्र)

आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रमों की शृंखला में हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत स्थानीय नेहरू पार्क के सामने राहगीरी कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता पुलिस अधीक्षक मोहित हांडा ने की। इस कार्यक्रम में यमुनानगर के विधायक घनश्याम दास अरोड़ा, नगर निगम यमुनानगर-जगाधरी के मेयर मदन चौहान ने मुख्य रूप से शिरकत की और राहगीरी कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने सेल्फी विद तिरंगा ली। राहगीरी कार्यक्रम में एक ओर जहां निशांत खालसा की गतका टीम ने अपने जौहर दिखाये। वहीं, दूसरी ओर गुरमीत चावला उर्फ जूनियर जसपाल भट्टी ने भी चुटकले सुनाकर लोगों का मन मोहा। रेलवे की टीम ने भगड़ा की प्रस्तुति दी। लक्ष्मी, आरती, खुशी व प्रियंका ने योगा के कई बेहतरीन प्रदर्शन किए। साहिल ने पुशअप में अपने जौहर दिखाए। इसके अतिरिक्त कई विद्यार्थियों ने अपने-अपने कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी और प्रस्तुति देने वाले लोगों को पुलिस अधीक्षक मोहित हांडा ने सम्मानित किया। यमुनानगर के विधायक घनश्याम दास अरोड़ा ने लोगों को तिरंगे झंडे वितरित किए और सभी का आह्वान किया कि सभी अपने घरो पर 13 अगस्त से लेकर 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत तिरंगा झंडा लहराएं।

Advertisement

राजीव चौक पर राहगीरी कार्यक्रम का आयोजन

शाहाबाद मारकंडा (निस) : शुगरफेड के चेयरमैन एवं विधायक रामकरण काला ने कहा कि चेयरमैन रामकरण काला ने कहा कि हरियाणा सरकार द्वारा खेलों को बढ़ावा देने एवं युवाओं को जोड़ने के उद्देश्य से प्रदेश में शहर व गांव स्तर पर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाकर खेल का वातावरण तैयार किया है, जिसके फलस्वरूप हरियाणा के खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पदक हासिल करके प्रदेश व देश का गौरव बढ़ाया है। कॉमनवेल्थ गेम्स-2022 में हरियाणा के खिलाड़ियों द्वारा शानदार प्रदर्शन करके कई गोल्ड, सिल्वर और ब्रांज मेडल पर अपना कब्जा जमा लिया है। चेयरमैन रामकरण काला रविवार को आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा अभियान को लेकर शाहाबाद में राजीव चौक पर आयोजित राहगीरी कार्यक्रम में बोल रहे थे। इससे पहले चेयरमैन एवं विधायक रामकरण काला, एसडीएम कपिल शर्मा, नपा चेयरमैन गुलशन क्वातरा ने विधिवत रूप से राहगीरी कार्यक्रम का शुभारंभ किया। राहगीरी कार्यक्रम के दौरान विधायक रामकरण काला सहित सभी मेहमानों ने देशभक्ति गानों पर जमकर नृत्य किया और भारत माता की जय के उद्घोष लगाए।

भारत माता के जयघोष से गूंज उठा शिवाजी स्टेडियम

पानीपत (ट्रिन्यू) : आजादी के अमृत महोत्सव के तहत स्थानीय शिवाजी स्टेडियम में आज जिला प्रशासन द्वारा भव्य तरीके से राहगीरी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान लोकसभा सांसद संजय भाटिया,राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार, ग्रामीण विधायक महिपाल ढांडा, शहरी विधायक प्रमोद विज व महापौर अवनीत कौर ने सांकेतिक रूप से तिरंगा झंडा फहरा कर तिरंगा यात्रा को रवाना किया। यात्रा माडल टाउन के मुख्य रोड से होते हुए वापस स्टेडियम पहुंची। सांसद संजय भाटिया ने कहा कि आजादी के 75 वें अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में देशभर में हर घर तिरंगा अभियान मनाया जा रहा है। उन्होंने सब युवाओं से आह्वान करते हुए कहा कि 13से लेकर 15 अगस्त तक सभी अपने घरों पर तिरंगा झंडा लगायें और इस के लिए दूसरे लोगों को भी प्रेरित करें। सांसद कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि पूरे देश के अंदर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हर घर तिरंगा अभियान कि शुरुआत की है। ग्रामीण विधायक महिपाल ढांडा ने कहा कि हर घर तिरंगा अभियान के तहत प्रधानमंत्री ने पूरे राष्ट्र में देश भक्ति की एक नई चेतना जगाने का काम किया है। 

Advertisement
Tags :
‘लोगोंकार्यक्रम’तिरंगासेल्फी,
Advertisement