For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मतगणना के मद्देनजर यातायात डायवर्ट, घर से निकलने से पहले जानें रूट

08:10 AM Jun 03, 2024 IST
मतगणना के मद्देनजर यातायात डायवर्ट  घर से निकलने से पहले जानें रूट
Advertisement

पंचकूला, 2 जून (हप्र)
मंगलवार 4 जून को लोकसभा चुनाव की मतगणना के मद्देनजर जाम की स्थिति के चलते ट्रैफिक व्यवस्था बनाए रखने के लिए पंचकूला पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। ट्रैफिक इंस्पेक्टर सतबीर सिंह ने बताया कि एक स्ट्रॉन्ग रूम गवर्नमेंट काॅलेज सेक्टर 1 पंचकूला में बनाया गया है।
यहां पर मतगणना की जायेगी और यहां ट्रैफिक व्यवस्था बनाए रखने के लिए वेला विस्टा की तरफ से माजरी चौक जाने वाले चालकों के लिए सिंगल वे चलाया गया है। जो लोग माजरी चौक या रामगढ़ की तरफ जाना चाहते हैं, उनके लिए वेला विस्टा से रांग साइड की तरफ माजरी चौक की ओर रूट डायवर्ट किया जायेगा। इसके अलावा रामगढ़ से आने वाले वाहन चालकों के लिए बंदर घाटी की तरफ से ताऊ देवी लाल स्टेडियम सेक्टर 21 की तरफ रूट डायवर्ट किया जायेगा। पिंजौर, कालका जाने वाले इस रास्ते से होकर हाईवे की तरफ जा सकते हैं। इसके अलावा जो व्यक्ति जिला सचिवालय, कोर्ट काम्पलेक्स में आना चाहते हैं, वे रेड बिशप व टैंक चौक की तरफ से होते हुए सूरज थियेटर की तरफ से आ सकते हैं। इसके अलावा गवर्नमेंट गर्ल्ज काॅलेज सेक्टर-14 में भी मतगणना के चलते काॅलेज के साथ लगते रोड को दोनों चौक की तरफ से बैरिकेड लगाकर बंद किया जायेगा।
इस संबंध में सभी चालकों, राहगीरों से अपील की गई है कि वे मतगणना के चलते ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी को ध्यान में रखकर ही बाहर निकलें ताकि उन्हें दिक्कत का सामना न करना पड़े।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×