मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बाजार से व्यापारियों ने खुद हटाया अतिक्रमण

08:29 AM Sep 09, 2021 IST

सोनीपत, 8 सितंबर (निस)

Advertisement

मेयर निखिल मदान ने निगम अधिकारियों के साथ कच्चे क्वार्टर बाजार का दौरा कर व्यापारियों द्वारा स्वेच्छा से हटाए गए अतिक्रमण का जायजा लिया। व्यापारियों द्वारा स्वेच्छा से अतिक्रमण हटाए जाने पर मेयर ने उनका आभार जताया। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण हटाए जाने से बाजार की फिजां ही बदल जाएगी और खरीददारी करने आने वालों को भी सुविधा महसूस होगी।

मेयर मदान नगर निगम के अधिकारियों के साथ कच्चे क्वार्टर बाजार पहुंचे और हटाए गए अतिक्रमण का जायजा लिया। जायजा लेने पर पाया गया कि दुकानों के आगे बने फर्श, चबूतरे, हर तरह के स्थायी और अस्थायी शेड्स को हटा दिया गया है। उन्होंने इस मौके पर सभी व्यापारियों का आभार व्यक्त किया और साथ ही सभी से अपील की कि वे अपनी दुकान व शोरूम में उपयुक्त अग्निशामक उपकरण जरूर रखें। साथ ही हमेशा दुकानों के दोनों ओर इतनी जगह खाली रखें जिससे आपातकाल में एंबुलेंस और दमकल की गाड़ी आसानी बाजार पार कर जाए।

Advertisement

नगर निगम संयुक्त आयुक्त सुभाष चंद्र ने बताया कि सभी व्यापारियों को अतिक्रमण हटाने के लिए एक सप्ताह का समय दिया गया था जिसे मानते हुए सभी ने अपनी अपनी दुकानों के आगे अवैध रूप से बने हुए चबूतरे और फर्श तोड़ दिए है और शेड हटा दिए है। इस दौरान प्रधान जवाहर चांदना, नरेश छाबड़ा, यशपाल प्रधान, राकेश चोपड़ा, बिट्टू शर्मा, बलदेव ठाकुर, रमेश कुमार समेत अनेक व्यापारी मौजूद रहे।

Advertisement
Tags :
अतिक्रमण,बाजारव्यापारियोंहटाया