For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा की तानाशाही से व्यापारियों को करोड़ों का नुकसान : करणवीर

07:33 AM Jul 15, 2024 IST
भाजपा की तानाशाही से व्यापारियों को करोड़ों का नुकसान   करणवीर
जालंधर पश्चिम विधानसभा सीट के उपचुनाव में आप की जीत पर अम्बाला शहर में रविवार को ग्रामीणों को लड्डू बांटते आप जिलाध्यक्ष करणवीर लौट।-हप्र
Advertisement

अम्बाला शहर, 14 जुलाई (हप्र)
आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष करणवीर लौट ने कहा कि जालंधर पश्चिम विधानसभा सीट के उपचुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत से बदलाव का रास्ता तय हो गया है और अगले बदलाव की शुरुआत अम्बाला से होगी। वह अम्बाला शहर विधानसभा के रोशनपुर गांव में बदलाव जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों और कार्यकर्ताओं को जालंधर उपचुनाव में लड्डू बांटकर आम आदमी पार्टी की जीत का जश्न मनाया।
उन्होंने कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार पिछले दस साल से किसानों के खिलाफ काम कर रही है। हाईकोर्ट के बॉर्डर खोलने के निर्णय के खिलाफ हरियाणा सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में जाकर दिखा दिया कि भाजपा न तो व्यापारियों का हित चाहती है और न ही किसानों के हित में काम करना चाहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा की तानाशाही से व्यापारियों को भी करोड़ों का घाटा हुआ। वहीं भाजपा सरकार ने दुष्प्रचार किया कि बॉर्डर किसानों ने बंद कर रखे हैं। इस मौके पर कुलदीप कुमार, दारा सिंह, बलकार सिंह, बलबीर सिंह, तिजेंद्र सिंह, सुखविंदर सिंह हैप्पी, रुल्दा खान समेत अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×