For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाखड़ा नहर में गिरा ट्रैक्टर, 3 महिलाएं बहीं

11:36 AM Jun 24, 2023 IST
भाखड़ा नहर में गिरा ट्रैक्टर  3 महिलाएं बहीं
Advertisement

टोहाना, 23 जून (निस)

Advertisement

पंजाब क्षेत्र के सीमावर्ती गांव हरिगढ़-गेल्हां के पास धान की रोपाई करने जा रही महिलाओं से भरा ट्रैक्टर नहर में जा गिरा। ट्रैक्टर के पीछे जोड़े गए कल्टीवेटर पर दर्जनभर महिलाएं सवार थीं जिनमें से 3 महिलाएं नहर में डूब गईं जबकि चालक को अन्य 11 महिलाओं को बाहर निकाल लिया गया। पंजाब पुलिस ने गोताखोरों की मदद से डूबी महिलाओं की तलाश शुरू की लेकिन महिलाओं का कुछ पता नहीं चला।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टोहाना-मूनक रोड पर पड़ने वाले गांव हरिगढ़-गेल्हां व मनियाना के आसपास क्षेत्र की महिलाएं खेतों में धान की जीरी लगाने का काम करती हैं। ट्रैक्टर चालक खेत की मेढ़ बना रहा था जिसके कारण वहीं मौजूद एक अन्य दिव्यांग युवक महिलाओं को ले जाने के लिए ट्रैक्टर पर बैठ गया। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर के पीछे जुड़े कल्टीवेटर पर ही दर्जनभर से ज्यादा महिलाएं खड़ी थीं।

Advertisement

युवक ट्रैक्टर चलाकर जैसे ही नहर के पास पहुंचा तो अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर महिलाओं सहित नहर में जा गिरा। मनियाना निवासी पायल (16), कमलेश (32) व धोली रानी (32) नहर में बह गई जिनकी तलाश जारी है। पंजाब पुलिस अधिकारी मनोज गोरसी ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी गई है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×