For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

TP Madhavan passes away: मलयालम अभिनेता टी. पी. माधवन का निधन, 600 से अधिक फिल्मों में किया था काम

02:51 PM Oct 09, 2024 IST
tp madhavan passes away  मलयालम अभिनेता टी  पी  माधवन का निधन  600 से अधिक फिल्मों में किया था काम
टी. पी. माधवन की फाइल फोटो। फोटो स्रोत एक्स अकाउंट All India Radio News Trivandrum @airnews_tvm
Advertisement

कोल्लम (केरल), नौ अक्टूबर (भाषा)

Advertisement

TP Madhavan passes away: प्रसिद्ध मलयालम अभिनेता टी. पी. माधवन का बुधवार को 88 वर्ष की उम्र में यहां एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। फिल्म उद्योग के सूत्रों ने यह जानकारी दी।

विभिन्न बीमारियों से ग्रसित माधवन अपना उपचार करवाने के लिए अस्पताल में भर्ती थे और आज उन्होंने अंतिम श्वांस ली। वह पिछले आठ वर्षों से पठानपुरम स्थित गांधी भवन में रह रहे थे।

Advertisement

माधवन ने 40 वर्ष की आयु के बाद अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और 600 से अधिक मलयालम फिल्मों में काम किया। वह मलयालम फिल्म अभिनेता संघ (एमएमएमए) के प्रथम महासचिव थे।

अभिनेता मधु द्वारा 1975 में पहला ब्रेक दिए जाने पर माधवन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। बाद में उन्हें कठिनाई का सामना करना पड़ा। वह तिरुवनंतपुरम में एक लॉज में रहे, इसके बाद एक धारावाहिक के निर्देशक उन्हें गांधी भवन में ले गए।

बाद में उन्होंने धारावाहिकों और फिल्मों में कुछ भूमिकाएं निभाईं। पिछले कुछ वर्षों से माधवन उम्र से संबंधित बीमारियों से ग्रसित थे। मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने माधवन के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि माधवन एक प्रतिभाशाली अभिनेता थे जिन्होंने 600 से अधिक फिल्मों में विभिन्न प्रकार के किरदार निभाए।

Advertisement
Tags :
Advertisement