For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

छत्तीसगढ़ में कुएं में जहरीली गैस का रिसाव, पांच लोगों की मौत

12:01 PM Jul 05, 2024 IST
छत्तीसगढ़ में कुएं में जहरीली गैस का रिसाव  पांच लोगों की मौत
Advertisement

रायपुर, पांच जुलाई (भाषा)

Toxic gas leaks: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में शुक्रवार को कुएं में कथित तौर पर जहरीली गैस के रिसाव के कारण पांच लोगों की मौत हो गई है। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

Advertisement

अधिकारियों ने बताया कि घटना जिले के बिर्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत किकिरदा गांव की है। बिलासपुर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक संजीव शुक्ला ने बताया कि ग्रामीणों के मुताबिक रामचंद्र जायसवाल के कुएं में लकड़ी का टुकड़ा गिर गया था, जिसे निकालने के लिए वह कुएं में उतरे लेकिन बाहर नहीं निकल सके।

शुक्ला ने बताया कि परिजनों ने पड़ोस के पटेल और चंद्रा परिवार से मदद मांगी, जिसके बाद रमेश पटेल, जितेंद्र पटेल, राजेंद्र पटेल और टिकेश्वर चंद्रा भी कुएं में उतर गये लेकिन वे भी बाहर नहीं निकल सके।

Advertisement

अधिकारी ने बताया कि परिवार के सदस्यों और अन्य ग्रामीणों से सूचना प्राप्त होने के बाद पुलिस दल को मौके पर भेजा गया। उन्होंने बताया कि राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) को भी घटनास्थल पर भेजा गया है और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि आशंका है कि कुएं में जहरीली गैस के रिसाव के कारण उन सभी की मौत हुई। जांच के बाद ही इस संबंध में अधिक जानकारी मिल सकेगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×