मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बवानीखेड़ा पानी की किल्लत से परेशान कस्बावासियों ने लगाया हाईवे पर जाम

08:52 AM Jul 27, 2024 IST
बवानीखेड़ा में शुक्रवार को राष्ट्रीय राजमार्ग जाम करते कस्बावासी। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 26 जुलाई (हप्र)
पेयजल आपूर्ति न होने से भड़के बवानीखेड़ा कस्बे के लोगों ने शुक्रवार को जयपुर-हिसार राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। जाम से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। सूचना मिलते ही पुलिस व जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों के मनाने पर भी प्रदशर्नकारी नहीं माने। जनस्वास्थ्य विभाग की ओर से दो घंटे के लिए तुरंत पेयजल आपूर्ति करने के आश्वासन के बाद लोग रास्ता खोलने के लिए तैयार हो गए, लेकिन तभी गोगा माड़ी बस्ती की महिलाएं कांग्रेस नेता रेणू बाला की अगुवाई में ट्रैक्टर ट्राली में बैठकर आ गईं, जिन्होंने जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के कार्यालय का घेराव करते हुए कर्मचारियों पर भेदभाव के आरोप लगाए। नागरिकों ने जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग बवानीखेड़ा कार्यालय के सामने हांसी भिवानी रोड पर ट्रैक्टर-ट्राली खड़ा कर रोड जाम कर दिया।
महिलाओं सहित कस्बासियों ने राज्य मंत्री विशम्भर वाल्मीकि सहित जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कस्बावासी अजय कौशिक, विनीत तंवर, अशेाक तंवर, सचिन कुमार ने बताया कि वे पानी की भारी किल्लत से परेशान हैं।
इस मौके पर जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के जेई सचिन कौशिक ने बताया सुंदर नहर में 23 जुलाई को ही पानी पाया है। जलघरों में पानी भरने का काम जारी है, जितना पानी उन्हें मिल रहा है, उससे भी ज्यादा की सप्लाई दे रहे हैं। इसके बाद कस्बावासियों ने दो घंटे में उनकी बस्ती में पानी सप्लाई दिए जाने की मांग उठाते हुए जाम रोड खोल दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement