For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हिमाचल आने वाले सैलानियों को अब चंडीगढ़ एयरपोर्ट के लिए मिलेगी वोल्वो

11:27 AM Feb 06, 2024 IST
हिमाचल आने वाले सैलानियों को अब चंडीगढ़ एयरपोर्ट के लिए मिलेगी वोल्वो
Advertisement

शिमला, 5 फरवरी (हप्र)
हिमाचल आने वाले सैलानियों को अब चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचने के लिए वोल्वो बस की सुविधा मिलेगी। सैलानियों के अलावा चंडीगढ़ से हवाई यात्रा कर दिल्ली जाने वाले प्रदेश के लोग भी वोल्वो में सफर कर एयरपोर्ट पहुंच सकेंगे। हिमाचल पथ परिवहन निगम ने शिमला, मनाली तथा धर्मशाला से चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए वोल्वो बस सेवा शुरू कर दी है। एचआरटीसी को इसका बेहतर रिस्पांस भी मिल रहा है। यात्रियों का रुझान देखते हुए पथ परिवहन निगम अब जल्द ही दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए भी वोल्वो बस शुरू करेगा।
एचआरटीसी ने पहले ही कहा था कि दिल्ली, चंडीगढ़ और अमृतसर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए वोल्वो बसों को शुरू किया जाएगा। इसको लेकर काफी दिनों से एचआरटीसी कसरत कर रही थी। पहले चरण में एचआरटीसी ने चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए वोल्वो बस सेवा को शुरू किया है। अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा चंडीगढ़ तक वोल्वो बस सेवाओं के संचालन की टाइमिंग भी तय कर दी गई है। टाइमिंग के अनुसार आईएसबीटी शिमला से चंडीगढ़ हवाई अड्डा के लिए दोपहर 12.25 और चंडीगढ़ हवाई अड्डे से आईएसबीटी शिमला के लिए शाम 7 बजे बस चलेेगी। मनाली से चंडीगढ़ हवाई अड्डा के लिए सुबह 8 बजे, जबकि चंडीगढ़ हवाई अड्डे से मनाली के लिए शाम 7.50 पर बस चलेगी। धर्मशाला से चंडीगढ़ हवाई अड्डा के लिए सुबह 6.40 और चंडीगढ़ हवाई अड्डे से धर्मशाला के लिए दोपहर 3 बजे वोल्वो बस चलेगी।
उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने आज शिमला में कहा कि इंटरनेशनल फ्लाइट्स के हिसाब से इनका समय तय किया गया है। जल्द ही दिल्ली एयरपोर्ट के लिए भी वोल्वो बस शुरू की जाएगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×