मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पर्यटन मंत्री अरविंद शर्मा ने पैराकीट का किया औचक निरीक्षण

09:08 AM Oct 25, 2024 IST
पिपली के पैराकीट में बने रसोई घर का निरीक्षण करते पर्यटन मंत्री डाॅ. अरविंद शर्मा। -हप्र।

कुरुक्षेत्र, 24 अक्तूबर (हप्र)
हरियाणा के पर्यटन मंत्री डा. अरविंद शर्मा ने पिपली स्थित ‘पैराकीट’ रेस्टोरेंट का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने पैराकीट के मैनेजर से बातचीत करते हुए सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। उन्होंने पैराकीट में किचन, रेस्टोरेंट व बार की व्यवस्थाओं को जांचा। उन्होंने यात्रियों के लिए बनने वाले सामान की गुणवत्ता की जानकारी ली। साथ ही सम्बन्धित स्टाफ के बारे जाना। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि पहले हरियाणा पर्यटन विभाग नंबर 1 पर होता था, लेकिन किन्ही कारणों के चलते यह पीछे रह गया था। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के मार्गदर्शन में हरियाणा टूरिज्म को दोबारा से नंबर 1 बनाने की दिशा में कार्य किए जाएंगे।
उन्होंने स्टाफ की समस्याओं को भी जाना और पैराकीट की गतिविधियों के विस्तार के लिए क्या-क्या किया जा सकता है इस बारे में भी जानकारी ली। पर्यटन मंत्री डाॅ. अरविंद शर्मा ने इस मौके पर यह भी कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने पदभार ग्रहण करते ही युवाओं को नौकरी देकर उनके सपनों को पूरा किया है। उन्होंने एक बार फिर कहा कि हरियाणा टूरिज्म को नंबर 1 बनाने की दिशा में हम प्रयासरत है। इस मौके पर पैराकीट के मैनेजर के साथ-साथ स्टाफ व अन्य मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement