For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सकारात्मक सोच वाली राजनीति से करेंगे तोशाम का विकास : अनिरुद्ध चौधरी

09:46 AM Sep 26, 2024 IST
सकारात्मक सोच वाली राजनीति से करेंगे तोशाम का विकास   अनिरुद्ध चौधरी
तोशाम क्षेत्र में बुधवार को आयोजित ग्रामीण सभा मेें मौजूद कांग्रेस प्रत्याशी अनिरुद्ध चौधरी। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 25 सितंबर (हप्र)
चौधरी बंसीलाल के समय में तोशाम हलके में सकारात्मक सोच की राजनीति होती थी, लेकिन अब पिछले कुछ सालों से तोशाम हलके में नकारात्मक सोच की राजनीति का चलन चल रहा है। हमारी सोच है कि उसी सकारात्मक सोच को वापस लेकर आएं, क्योंकि जब तक सकारात्मक सोच नहीं होगी तब तक तोशाम हलके का विकास नहीं हो सकता। ये विचार तोशाम विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अनिरुद्ध चौधरी ने बुधवार को अपने चुनावी दौरों के दौरान तोशाम हलके के विभिन्न गांव में ग्रामीणों से रूबरू होते हुए व्यक्त किए।
इस दौरान ग्रामीणों ने कांग्रेस प्रत्याशी अनिरुद्ध चौधरी का फूल-मालाओं सहित पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी अनिरुद्ध चौधरी ने गांव दिनोद स्थित बाबा धूनी वाले मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चना की तथा बाबा से आशीर्वाद लिया।
अनिरुद्ध चौधरी ने जनमानस से अपील की कि तोशाम हलके की समस्त जनता एकजुट होकर पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी बंसीलाल के अधूरे सपनों को पूरा करने के लिए 5 अक्तूबर को कांग्रेस के पक्ष में हाथ के चुनाव चिन्ह का बटन दबाकर जिताने का कार्य करें। कांग्रेस प्रत्याशी अनिरुद्ध चौधरी ने कहा कि समस्याओं का निवारण तथा तोशाम हलके का विकास तभी संभव है जब नकारात्मक सोच को छोड़कर सकारात्मक सोच के साथ सभी मिल-जुलकर आगे बढ़ेंगे तथा तोशाम हल्के को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाएंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement