For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कल 20 हजार बूथों पर कार्यालयों के शुभारंभ से भाजपा शुरू करेगी महा जनसंपर्क मुहिम

08:23 AM Aug 24, 2024 IST
कल 20 हजार बूथों पर कार्यालयों के शुभारंभ से भाजपा शुरू करेगी महा जनसंपर्क मुहिम
Advertisement

चंडीगढ़, 23 अगस्त (ट्रिन्यू)
विधानसभा चुनाव में भाजपा पूरी रणनीति के साथ उतरने की तैयारी में है। महाजनसंपर्क अभियान के तहत भाजपा के नेता और कार्यकर्ता हरियाणा में डबल इंजन की सरकार की उपलब्धियों का प्रचार करने के साथ-साथ विपक्ष की नकारात्मक राजनीति पर भी प्रहार करेंगे। 25 अगस्त को इस महा जनसंपर्क अभियान की शुरुआत 20 हजार बूथों पर चुनाव कार्यालय खोलने के साथ होगी।
हरियाणा में विधानसभा चुनावों की घोषणा हो चुकी है। मतदान को मात्र 38 दिन बाकी हैं। प्रचार थमने तक यानी 36 दिनों में भाजपा हरियाणा में घर-घर तक दस्तक देगी। पहले से ही तैयार एवं प्रशिक्षित कार्यकर्ताओं की टीम के साथ कमांडर की भूमिका में पार्टी के वरिष्ठ नेता चुनाव पर मंथन भी कर रहे हैं। पार्टी नेताओं के अनुसार हमेशा चुनावी मोड में रहने वाला संगठन इस बात के लिए आश्वस्त है कि हरियाणा की जनता उन्हें सत्ता में फिर से लेकर आ रही है। इस उत्साह और विश्वास के पीछे का कारण है भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा हरियाणा की जनता के हित में किए गए काम और निर्णय।
पार्टी नेताओं के अनुसार हरियाणा के इतिहास में चुनाव की दृष्टि से 25 अगस्त को चलने वाला भाजपा का महाजनसंपर्क अभियान ऐतिहासिक होगा। 20 हजार बूथों पर कार्यालय खोलने के साथ-साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी सभी मंत्री, सांसद, विधायक, प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली, प्रदेश प्रभारी डा. सतीश पूनिया, संगठन मंत्री फणींद्र नाथ शर्मा सहित तमाम नेता व कार्यकर्ता बूथों पर संपर्क करेंगे और बूथों पर होने वाली सभी गतिविधियों की फोटो व वीडियो पार्टी के पोर्टल पर अपलोड भी करेंगे।

Advertisement

10 साल की उपलब्धियां रखेंगे समक्ष

बूथ जीता, चुनाव जीता मंत्र को आत्मसात करते हुए सभी नेता और कार्यकर्ता भाजपा के 10 साल के सुशासन की उपलब्धियां और कांग्रेस के 10 साल के कुशासन को जनता के सामने रखेंगे। कांग्रेस के पूर्व शासनकाल की नाकामियों की चर्चा भी की जाएगी साथ ही यह भी बताया जाएगा कि कांग्रेस के समय भ्रष्टाचार के कारण योग्य युवाओं को किनारे कर भाई-भतीजावाद और परिवार के लोगों को आगे बढ़ाया जाता था। मूलभूत सुविधाओं, बिजली, पानी को लेकर 2014 से पहले किस तरह आंदोलन होते थे उन दिनों की याद भी भाजपा नेता जनता के बीच लोगों को कराएंगे। बूथ चलो अभियान का मुख्य लक्ष्य भाजपा सरकार की 10 साल की उपलब्धियों के साथ नायब सरकार की घोणणाओं की भी जानकारी देना है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement