For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

आज हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही महिलाएं : कंगना

07:08 AM May 15, 2024 IST
आज हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही महिलाएं   कंगना
मंडी संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत मंडी में मंगलवार को निर्वाचन अधिकारी के पास अपना नामांकन दाखिल करते हुए। -निस
Advertisement

मंडी, 14 मई (निस)
प्रदेश की सबसे बड़ी संसदीय सीट मंडी से भाजपा प्रत्याशी फिल्म अभिनेत्री कंगना रणौत ने मंगलवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी मौजूद रहे। इससे पूर्व पड्डल मैदान से सेरी मंच तक रोड शो निकाला। इस दौरान कंगना के साथ पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल, स्थानीय विधायक अनिल शर्मा और भरमौर के विधायक डा. जनकराज भी मौजूद रहे।
ऐतिहासिक सेरी मंच पर आयोजित नामांकन रैली को संबोधित करते हुए कंगना ने कहा कि आज महिलाएं हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं। जल, थल और नभ सेना में अपनी जिम्मेदारी निभा रही हैं। वहीं तेजस और राफेल जैसे युद्धक विमानों को महिलाएं उड़ा रही हैं। चंद्रयान और मंगलयान जैसे मिशनों में भी महिलाओं की महत्वपूर्ण भागीदारी रही है। यही नहीं पहले कन्या भ्रूण हत्याएं ज्यादा होती थी, लेकिन अब सबसे ज्यादा बेटियों को गोद लिया जा रहा है।
कंगना ने कहा कि लाहौल-स्पीति, पांगी, भरमौर जैसे क्षेत्रों को पर्यटन के मानचित्र पर उभारा जाएगा। वहीं ग्रामीण पर्यटन को बढ़ावा देते हुए स्थानीय महिलाओं के माध्यम से होमस्टे चलाए जाएंगे। उन्होंने हिमाचली संस्कृति और वेशभूषा को बढ़ावा देने की भी बात कही। पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डा. राजीव बिंदल, विधायक अनिल शर्मा, पूर्व मंत्री गोविंद ठाकुर, विधायक राकेश जम्बाल, डा. जनकराज, सुरेंद्र शौरी, कौल नेगी आदि ने भी रैली को संबोधित किया।

15 महीने में ही फ्लॉप हो गई ‘सुख की सरकार’ की फिल्म : जयराम

पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू द्वारा उन्हें फ्लॉप डायरेक्टर कहे जाने का करारा जवाब दिया। मंडी में आज भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत की नामांकन रैली में जयराम ठाकुर ने सीएम सुक्खू पर गरजते हुए कहा कि फ्लॉप डायरेक्टर वो नहीं बल्कि सीएम सुक्खू हैं जिनकी सरकार मात्र 15 महीने में ही फ्लॉप हो गई। ‘सुख की सरकार’ और व्यवस्था परिवर्तन की जो फिल्म सुखविंदर सिंह सुक्खू बना रहे थे वो बुरी तरह फ्लॉप हो गई है। जयराम ठाकुर ने सीएम को सलाह दी कि आजकल जो उनके करीबी बने हैं वहीं नेतृत्व परिवर्तन का इंतजार कर रहे हैं और इस बात के संकेत कांग्रेस हाईकमान ने भी दे दिए हैं। उन्होंने सीएम सुक्खू को ऐसे करीबियों से बचकर रहने की सलाह दी। जयराम ठाकुर ने कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह पर भी तीखा जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज विक्रमादित्य सिंह विजन की बड़ी बड़ी बातें कह रहे हैं। कांग्रेस के बड़े-बड़े नेताओं ने जब मंडी का अपमान किया तो हिमाचल कांग्रेस के नेताओं ने भी चुप रह कर उनका समर्थन किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×