For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जीत के लिए बूथ स्तर पर संगठन को करना होगा मजबूत : निशान सिंह

11:18 AM Feb 28, 2024 IST
जीत के लिए बूथ स्तर पर संगठन को करना होगा मजबूत   निशान सिंह
भिवानी में मंगलवार को आयोजित बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते जननायक जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 27 फरवरी (हप्र)
चुनाव का मौसम नजदीक आते ही राजनीतिक दलों की गतिविधियां संगठन के लिहाज से बढ़ जाती है। इसी को लेकर जननायक जनता पार्टी भी अपने कार्यकर्ताओं को हर स्तर पर सक्रिय करने के लिए पूरी तैयारी में है। इसी कड़ी में मंगलवार को जजपा के पदाधिकारियों की बैठक स्थानीय रोहतक गेट स्थित चौ. देवीलाल सदन में आयोजित हुई। इस मौके पर जजपा प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह पहुंचे। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष जोगेंद्र सिंह बागनवाला ने की।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए निशान सिंह ने कहा कि जिस भी पार्टी व राजनीतिक दल का संगठन मजबूत होता है, निश्चित रूप से कामयाबी उसके साथ रहती है। हमें भी इसी लक्ष्य को पाना है, बूथ स्तर से हमें अपने संगठन को मजबूत बनाना होगा, ताकि समय आने पर हमें किसी भी प्रकार से कमजोरी का सामना ना करना पड़े तथा मजबूती के साथ वर्ष 2024 में दुष्यंत चौटाला को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया जा सकें। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष जोगेंद्र सिंह बागनवाला, महिला जिला अध्यक्ष अल्का आर्य, युवा जिला अध्यक्ष सुरेंद्र राठी, हल्का अध्यक्ष जितेंद्र शर्मा, राजेश भारद्वाज, राजबीर तालु, सुरेंद्र किल्का, कृष्ण बजीणा, ईश्वर मान, मदन यादव, देवेंद्र नकीपुर, ऋषिपाल फौगाट, मनोज यादव आदि मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement