मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

लोकतंत्र, संविधान को बचाने के लिए भाजपा को करना होगा सत्ता से बाहर : फरटिया

11:23 AM May 24, 2024 IST
भिवानी में बृहस्पतिवार को सभा में मंचासीन राजबीर फरटिया व अन्य। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 23 मई (हप्र)
जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजबीर फरटिया ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बने माहौल को देखकर लग रहा है कि जनता अब खुद एनडीए के खिलाफ चुनाव लड़ रही है। देश की जनता ने कभी भी तानाशाही और अहंकार को स्वीकार नहीं किया और उसके खिलाफ हमेशा उठ खड़ी हुई। चुनावों के दौरान हरियाणा सहित देश के अन्य राज्यों में इस माहौल को महसूस किया जा सकता है। फरटिया बृहस्पतिवार को भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी राव दान सिंह के समर्थन में गांव शेरला, कासनी, बिधनोई, नुनसर, ढ़ाणी केहर, बुढ़ेड़ी आदि में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि देश के लोकतंत्र, संविधान और भाईचारे को बचाने के लिए भाजपा को सत्ता से बाहर करना ही होगा और इसके लिए 25 मई को कांग्रेस को वोट करना होगा। उन्होंने कहा कि जुमलेबाज सरकार पर ज्यादा भरोसा मत करना, दस साल भरोसा करके आपने देख लिया है। यह सरकार हक मांगने पर लाठियां बरसाती है।
इंडिया गठबंधन एकजुट होकर चुनाव लड़ रहा है, क्योंकि भाजपा की विचारधारा देश के लिए घातक है। ये तानाशाही सरकार इस देश के लोकतंत्र को कमजोर कर रही है। उन्होंने कहा कि यह पूछा जाना चाहिए कि भाजपा सरकार में किसानों, युवाओं और गरीबों को क्या मिला। अब किसके इंतजार में बैठे हो, यह जुमलेबाज सरकार आपके लिए कुछ नहीं कर सकती। लोकतंत्र में जनता के काम होते हैं और तानाशाही शासन में केवल और केवल जनता का शोषण होता है। उन्होंने कहा कि 36 बिरादरी में आज भाजपा सरकार से कोई खुश नहीं है। किसानों को खुशहाली चाहिए जोकि नहीं मिली, युवाओं को रोजगार चाहिए जो नहीं मिला, गरीबों काे सुविधाएं चाहिए जाे नहीं मिली।

Advertisement
Advertisement
Advertisement