मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

लोकतंत्र को बचाने व व्यवस्था परिवर्तन के लिए जनता अहंकारियों को सिखाएगी सबक : सैलजा

08:19 AM May 08, 2024 IST
फतेहाबाद बार में मंगलवार को वकीलों से समर्थन की अपील करती कुमारी सैलजा। मंच पर चंद्रमोहन बिश्नोई व प्रो. संपत सिंह। -हप्र
Advertisement

फतेहाबाद,7 मई (हप्र)
सिरसा लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन की कांग्रेस उम्मीदवार कुमारी सैलजा ने कहा कि 10 साल से समाज का हर वर्ग प्रताड़ित हो रहा है। किसान, मजदूर, दलित, पिछड़े, युवा, महिलाओं, व्यापारी सभी को भाजपा-मोदी ने धोखा दिया है। इनसे जो भी वादे किए, जो भी सपने दिखाए, उन्हें पूरा ही नहीं किया। इसलिए लोकतंत्र को बचाने व व्यवस्था परिवर्तन का समय आ गया है, जिसमें जनता के साथ की जरूरत है। जनता ही इन अहंकारियों को सबक सिखाने के लिए तैयार है और वही सबक सिखाएगी।
वे मंगलवार को अपने प्रचार अभियान के तहत फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र में गांवों व शहरी इलाकों में जनसभाओं को संबोधित कर रही थीं। इलाके के धांगड़, एमपी रोही, बड़ोपल, सालमखेड़ा, धारनिया, चिंदड़, खारा खेड़ी, कुम्हारिया, गोरखपुर, दहमान, नहला, बैजलपुर, ढाणी गोपाल, खासा पठाना आदि गांव में लोगों ने कुमारी सैलजा व अन्य कांग्रेस नेताओं का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। उन्होंने गांवों के साथ ही बारएसोसिशन फतेहाबाद व भूना के नेहरू पार्क में भी जनसभा को संबोधित किया। कुमारी सैलजा ने कहा कि अब समय आ गया है, आपको जागना पड़ेगा। झूठ व जुमले से शुरू हुई मोदी-भाजपा की सत्ता को उखाड़ने की जरूरत है।
ग्रामीण चुनावी दौरों में पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन बिश्नोई, पूर्व गृह मंत्री सुभाष बत्तरा, पूर्व वित्त मंत्री संपत्त सिंह, पूर्व मंत्री अतर सिंह सैनी, पूर्व सीपीएस प्रह्लाद सिंह गिल्लाखेड़ा, पूर्व विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया, पूर्व विधायक कुलबीर सिंह बैनीवाल, ऑल इंडिया कांग्रेस कमिटी के सचिव विनीत पूनिया, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता डॉ. वीरेंद्र सिवाच, सुभाष बिश्नोई आदि इंडिया गठबंधन में शामिल पार्टियों के पदाधिकारी, कार्यकर्ता व समर्थक भी मौजूद रहे।

किरण चौधरी ने किया जनसंपर्क

सैलजा के समर्थन में मगंलवार को तोशाम की विधायक किरण चौधरी ने फतेहाबाद व गांवों का दौरा किया। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा प्रदेश में सबसे अधिक मतों से जीतेंगी। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोग षडयंत्र करके पार्टी का नुकसान कर रहे हैं, उनसे चुनाव बाद निपटा जाएगा। उन्होंने संकेतों में सैलजा को भावी मुख्यमंत्री बताया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement