For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

देश के सपनों को सच करने के लिए मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना जरूरी : जीएल शर्मा

09:49 AM May 10, 2024 IST
देश के सपनों को सच करने के लिए मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना जरूरी   जीएल शर्मा
जीएल शर्मा
Advertisement

गुरुग्राम, 9 मई (हप्र)
भाजपा हरियाणा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर 11 और 12 मई को पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर भाजपा अभियान में शरीक होंगे। इस अभियान के तहत कार्यकर्ता हर बूथ और हर घर कवर करते हुए लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे। उन्होंने कहा कि हर जिलाध्यक्ष के मार्फत अभियान की पूरी रूपरेखा तैयार कर ली गई है। जिला अध्यक्षों की ओर से इस अभियान के लिए टोलियां और टीमें बना दी गई हैं। कार्यकर्ता हर बूथ पर रहेंगे और लोगों से मिलकर उन्हें पार्टी की नीतियों और सरकार की उपलब्धियों की जानकारी देंगे। कार्यकर्ता इन दो दिनों में हर घर जाएंगे और लोगों से मिलकर उन्हें भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित करेंगे।
जीएल शर्मा ने कहा कि देश के सपनों को सच करने के लिए नरेंद्र भाई मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना जरूरी है। इसलिए सभी कार्यकर्ताओं का यह फर्ज है कि देश हित में जनता को भाजपा को वोट के लिए प्रेरित करें।
इस मौके पर पार्टी के जिला सचिव महेश वशिष्ठ, सुखबीर कटारिया, जेके शर्मा सिलोखरा, दयानंद मंडल के अध्यक्ष अजीत भारद्वाज, बृजेश मिश्रा सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×