मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए राव इंद्रजीत को दिलायें विजय : दीप्ति रावत

11:09 AM May 24, 2024 IST
गुरुग्राम में बृहस्पतिवार को भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ति रावत भाजपा उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह के लिए प्रचार करते हुए। - हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 23 मई (हप्र)
गुरुग्राम से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह के समर्थन में भाजपा महिला मोर्चा द्वारा सेक्टर-29 में महिला सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ति रावत मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुई। महिला सम्मेलन में दीप्ति रावत ने कहा कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए राव इंद्रजीत सिंह का प्रचंड बहुमत से जीतना जरूरी है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने महिलाओं के लिए अनेक योजनाएं बनाकर उन्हें समर्थ और सशक्त बनाने का काम किया है। 10 वर्षों में महिलाएं आत्मनिर्भर बनकर अपने परिवार को आगे बढ़ा रही हैं। रावत ने कहा कि महिलाओं की उन्नति की रफ्तार जारी रहे इसके लिए तीसरी बार मोदी के नेतृत्व में केंद्र में सरकार बनना जरूरी है।
दीप्ति रावत ने सम्मेलन में मौजूद महिलाओं से अपील की कि राव इंद्रजीत को जिताने के लिए घर-घर जाएं और अन्य महिला मतदाताओं को मोदी सरकार की नीतियां तथा योजनाएं बताकर प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि महिलाओं को यह जरूर बताएं कि मोदी सरकार ही महिलाओं की उन्नति, समृद्धि को आगे बढ़ाने वाली है। मोदी सरकार ने ही महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देकर नेतृत्व करने का अधिकार दिया है। उन्होंने कहा कि 25 मई को एक-एक वोट कमल के फूल पर खुद भी डालें और दूसरी महिलाओं से भी डलवाएं। भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष उषा प्रियदर्शी ने कहा कि मोदी सरकार ने 10 सालों में हर वर्ग के लिए योजनाएं बनाकर काम किया है। ड्रोन दीदी, लखपति दीदी जैसी योजनाओं से महिलाएं स्मृद्ध हो रही हैं और अपने परिवार की सहायता कर रही हैं। जिला अध्यक्ष कमल यादव ने भी कहा कि भाजपा का हरेक कार्यकर्ता राव इंद्रजीत सिंह को जीत दिलाने में जुटा हुआ है। उन्होंने कहा कि राव इंद्रजीत इस बार देश में सबसे ज्यादा मतों से जीत दर्ज कर संसद में जाएंगे। इस मौके पर जिला महामंत्री रामबीर भाटी, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष सोनिया यादव, पूर्व मेयर मधु आजाद, जिला सचिव निधि कोटिया, जिला उपाध्यक्ष सीमा पाहुजा और महिला मोर्चे की प्रमुख पदाधिकारी उपस्थित रही।

Advertisement
Advertisement
Advertisement