मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

उद्देश्य पूर्ति के लिए पहले सोच व संकल्प जरूरी : मुनि विनयकुमार आलोक

07:52 AM Aug 05, 2024 IST
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 4 अगस्त (हप्र)
चंडीगढ़ चतुर्मास की तैयारियां में पंजाब सरकार पूरा सहयोग करेगी। राष्ट्र के लिए अणुव्रत अमृत के सम्मान है। ये शब्द आज आचार्यवर मनीषी संत मुनि श्री विनयकुमारजी आलोक के चंडीगढ़ चतुमार्स की तैयारियों की समीक्षा के लिए रखे कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पंजाब सीएम के मुख्य सचिव वीके सिंह ने कहे। चंडीगढ़ चतुमार्स के लिए आज अणुव्रत भवन, सेक्टर-24सी तुलसीभागार में पंजाब, हरियाणा व ट्राईसिटी का हुजूम हर दिन उमड़ रहा है।
इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मनीषीसंत ने कहा किसी भी बड़े से बड़े कार्य को अंजाम देने के लिए सोच व संकल्प लेकर चलने की अवश्यकता है। मुझे खुशी है कि पंजाब व चंडीगढ़ एक मत को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। अगर कोई कार्य संकल्प व संगठित होकर किया जाता है वह जरूर सफलता को चूमता है।
मनीषी संत ने कहा कि दशवें आचार्य श्री महाप्रज्ञ ने इस धर्म संघ को विश्व क्षितिज पर प्रतिष्ठित किया और ग्यारहवें आचार्य श्री महाश्रमण इसे व्यापक फलक प्रदान कर जन-मानस पर प्रतिष्ठित कर रहे हैं। तेरापंथ का अपना संगठन है, अपना अनुशासन है, अपनी मर्यादा है। पटियाला सभा के अध्यक्ष आनंद जैन गुरूदेव ने कहा कि चंडीगढ़ चतुमार्स के लिए जो मनीषीसंत ने संकल्प लिया वह उसे धीरे-धीरे अंजाम की तरफ बढ़ा रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement