मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजयुमो जिलाध्यक्ष शेखर यादव की अगुवाई में निकाली तिरंगा यात्रा

06:57 AM Aug 14, 2024 IST
बहादुरगढ़ में मंगलवार को भाजयुमो जिलाध्यक्ष शेखर यादव की अगुवाई में तिरंगा यात्रा निकालते भाजपा कार्यकर्ता। -निस

बहादुरगढ़, 13 अगस्त (निस)
भाजपा युवा मोर्चा (भाजयुमो) के जिलाध्यक्ष शेखर यादव की अगुवाई में मंगलवार को शहर में तिरंगा यात्रा निकाली गई। तिरंगा यात्रा में भाजपा जिलाध्यक्ष राजपाल जांगड़ा के साथ-साथ भाजपा नेता व सैकड़ों कार्यकर्ता हाथों में तिरंगा लेकर भारत माता की जय, वीर शहीद अमर रहे के नारे लगाते चल रहे थे। तिरंगा यात्रा रेलवे स्टेशन से शुरू होकर दिल्ली रोहतक रोड स्थित शहीद स्मारक स्थल पर समाप्त हुई जहां सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने शहीद स्मारक स्थल पर पुष्प अर्पित कर वीर शहीदों को नमन किया।
तिरंगा यात्रा में शिरकत करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष राजपाल जांगड़ा ने कहा कि भारत को अंग्रेजी हुकूमत से आजाद करने के लिए देश के असंख्य देशवासियों ने अपने प्राणों की आहुति दी थी। उनके बलिदान से ही भारत को आजादी मिली और आज हम खुली हवा में सांस ले रहे हैं। शहीदों को नमन करते हुए पूर्व विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा वीर शहीदों को याद करके सम्मान देने का काम किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर वीर शहीदों की पुण्यतिथि व जयंती मनाने के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर 11 से 15 अगस्त तक पूरे देश में तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है।
भाजयुमो जिलाध्यक्ष शेखर यादव ने कहा कि हम सबका नैतिक कर्तव्य बनता है कि आजादी के आंदोलन में बलिदान देने वाले सभी वीर शहीदों को नमन करने के साथ-साथ देश की सीमाओं पर भारत माता की आन-बान-शान के लिए कुर्बान होने वाले वीर शहीदों को याद करना चाहिए।
तिरंगा यात्रा में चेयरपर्सन सरोज राठी, पूर्व चेयरमैन कर्मवीर राठी, बलबीर सिंह, दिनेश कौशिक, वरिष्ठ नेता दिनेश शेखावत, चेयरपर्सन प्रतिनिधि रमेश राठी, युद्धवीर चेयरमैन, पंकज गर्ग सहित कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement