मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

तिरंगा यात्रा ने जगायी जनता में राष्ट्रीयता की भावना : कैप्टन अभिमन्यु

08:57 AM Aug 14, 2024 IST
नारनौंद में मंगलवार को पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु तिरंगा यात्रा के दौरान तिरंगा लहराते हुए। -निस

नारनौंद, 13 अगस्त (निस)
वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा ​है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर निकाली जा रही तिरंगा यात्रा ने देश की जनता में राष्ट्रीयता की भावना जागृत की है। हर युवा, नौजवान, बुजुर्ग व महिला सहित हर वर्ग का नागरिक इस यात्रा में उत्साह से हिस्सा ले रहा है। कैप्टन अभिमन्यु मंगलवार को नारनौंद में निकाली जा रही तिरंगा यात्रा के दौरान लोगों को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि तिरंगा यात्रा में युवाओं सहित हर वर्ग ने हिस्सा लिया है और अब ये सब अपने-अपने घरों पर तिरंगा लगाएंगे। युवा वर्ग जान चुका है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ही युवाओं सहित हर वर्ग व देश के हित सुरक्षित हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश आर्थिक, आंतरिक व सामरिक रूप से मजबूत हुआ है। हमारे पड़ोसी देशों में जहां राजनीतिक अस्थिरता हो रही है वहीं भारत मजबूती के साथ आगे बढ़ रहा है।
कांग्रेस के हिसाब मांगो अभियान पर कटाक्ष करते हुए कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि कांग्रेस का खुद का हिसाब गड़बड़ाया हुआ है। कांग्रेस के नेता हिसाब मांगकर अपने कारनामों पर पर्दा डालने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वास्तव में कांग्रेस के लोग जनता को गुमराह कर फिर से नौकरियों व तबादलों की मंडी लगाना चाहते हैं लेकिन प्रदेश की समझदार जनता ऐसा नहीं होने देगी। कांग्रेस के लोगों को मुंह की खानी पड़ेगी और हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी तीसरी बार सरकार बनाएगी। कांग्रेस के कुशासन को लोग भूले नहीं है, जब हर वर्ग पर अत्याचार किए गए और पुलिस की मौजूदगी में थानों में खाद बंटवाई जाती थी।
कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता पूरी बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने का काम करेगा। कार्यकर्ता आज से ही पूरी मजबूती के साथ घर घर जाकर पार्टी को मजबूत करने के लिए पार्टी की नीतियों का प्रचार करने में जुट जाएं।
इस अवसर पर भाजपा के जिला अध्यक्ष अशोक सैनी, जिला परिषद के चेयरमैन सोनू डाटा, धर्मवीर रतेरिया, अजय सिंधु, पार्षद संजय खरब, आजाद शर्मा, जगदीश फौजी, रमेश मिर्चपुर, नरेश वर्मा, कुलदीप गौतम, सुधीर पांचाल, सुषमा पांचाल, एडवोकेट दीपक लोहान, डॉ. राजवीर पांडे, अमरजीत लोहान, महावीर शर्मा, कर्मवीर कालीरामन, पार्षद धर्मवीर गुराना, रामकेश माजरा, कमलेश भैणी इत्यादि विशेष तौर पर मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement