For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

11 से 14 तक चलेगा तिरंगा अभियान, निकाली जाएगी बाइक रैली

07:02 AM Aug 09, 2024 IST
11 से 14 तक चलेगा तिरंगा अभियान  निकाली जाएगी बाइक रैली
गुरुग्राम के जिला भाजपा कार्यालय में बृहस्पतिवार को भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करते हुए। साथ में हैं मंत्री विपुल गोयल। - हप्र

गुरुग्राम, 8 अगस्त (हप्र)
भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा कि भाजयुमो ने हर घर तिरंगा अभियान और विभाजन विभीषिका स्मरण दिवस मनाने का फैसला किया है। यह अभियान 11 अगस्त से शुरु होगा और चार दिनों तक चलेगा। वहीं भाजपा 14 अगस्त को विभाजन की विभीषिका स्मरण दिवस मनाएंगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पूरे देश में 20 करोड़ घरों पर तिरंगा लगाने का लक्ष्य रखा है। ये बातें सूर्या ने पार्टी कार्यालय गुरुकमल में कार्यकर्ताओं की बैठक में कही। तेजस्वी सूर्या ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के निर्देशानुसार तीसरे वर्ष भी देश और प्रदेश में हर घर में तिरंगा फहराया जाएगा। अभियान के तहत तिरंगा यात्रा एवं बाइक रैली निकाली जाएगी, क्रांतिकारियों की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया जाएगा।
सूर्या ने कहा कि युवा मोर्चा द्वारा 11 से 14 अगस्त तक प्रदेश के हर मंडल व जिला स्तर पर बाइक रैली का आयोजन किया जाएगा। इन बाइक रैलियों में हजारों की संख्या में युवा भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि स्वच्छता अभियान के तहत युवा मोर्चा 13 और 14 अगस्त को प्रदेश में जिला स्तर पर स्वतंत्रता संग्राम से जुड़े पवित्र स्थलों, स्वतंत्र सेनानियों की मूर्तियों पर साफ-सफाई करेंगे और श्रद्धांजलि तथा पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। सूर्या ने कहा कि 14 अगस्त को विभाजन विभिषिका स्मृति दिवस के अवसर पर प्रदेश के हर जिला में सेमिनार होंगे।
बैठक में भाजयुमो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अभिनव प्रकाश, युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव गौरव गौतम, संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा, प्रदेश संयोजक विपुल गोयल, प्रदेश प्रवक्ता जवाहर यादव, जिला अध्यक्ष कमल यादव, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष उषा प्रियदर्शी,भाजपा नेता योगेश्वर दत्त आदि उपस्थित रहे।
इस दौरान भाजयुमो राष्ट्रीय सचिव गौरव गौतम, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष योगेन्द्र शर्मा, प्रदेश संयोजक विपुल गोयल,गुरुग्राम जिला मीडिया सह प्रमुख पवन यादव,गुरुग्राम युवा मोर्चा अध्यक्ष मयंक निर्मल उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×