मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

गुंडागर्दी करने वालों को बाहर करने का समय: रणजीत सिंह

10:22 AM May 23, 2024 IST
हिसार में बुधवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते हिसार लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह। -हप्र
Advertisement

हिसार, 22 मई (हप्र)
कई वर्षों बाद भी नहीं बदलती गुंडागर्दी करने वालों की फितरत, जब मौका मिला, तभी की गुंडागर्दी
हिसार लोकसभा संसदीय सीट से भाजपा उम्मीदवार रणजीत सिंह ने कहा है कि मतदान के दिन हमें यह बात अवश्य ध्यान रखना चाहिए कि हमें किसको चुनना है और किसको बाहर करना है। मतदान के दिन ऐसा दिन है, जब हम अपने मनपसंद उम्मीदवार को चुनकर लोकसभा में भेज सकते हैं। ऐसे में जनता को साफ छवि के नेता का चुनाव करना चाहिए, ताकि कोई गुंडागर्दी करने वाला व्यक्ति जनता के वोटों का नाजायज फायदा न उठा जाए।
रणजीत सिंह अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान बरवाला व उकलाना विधानसभा क्षेत्र के गांव खरकड़ा में जनसभा करके वोटों की अपील कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हमारे सामने चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवार के इतिहास से हर कोई वाकिफ है। उक्त उम्मीदवार की ग्रीन ब्रिगेड के चर्चे पूरे हरियाणा में रहे, गुंडागर्दी फैली और फिर केन्द्र सरकार को उस पर प्रतिबंध लगाना पड़ा। यही नहीं, गुंडागर्दी का आलम यह रहा कि हिसार के पटेल नगर में एक युवक को अपनी जान देकर इस गुंडागर्दी की कीमत चुकानी पड़ी। उन्होंने कहा कि विरोधी उम्मीदवार की आदत में सुधार कई वर्षों बाद भी नहीं हुआ। अपने विधायक काल में उक्त नेता पर न केवल गुंडागर्दी बल्कि डकैती के केस तक दर्ज हुए। उन्होंने कहा कि ऐसा व्यक्ति, जिसका इतिहास अपराध से भरा पड़ा हो, उसे क्षेत्र की जनता अपना सांसद कैसे चुन सकती है।
रणजीत सिंह ने कहा कि चौटाला ने कहा कि भाजपा कार्यकाल में लोगों को योजना के तहत रहने के लिए मकान, इलाज के लिए आयुष्मान योजना सहित अनेक लाभकारी योजनाओं को शुरू किया गया, जिससे आमजन को काफी लाभ मिल रहा है। उन्होंने बताया कि कांग्रेस सरकार के समय में कानून व्यवस्था का दिवाला पिटा पड़ा था। हर कोई उनके कारनामों से त्रस्त था, लेकिन भाजपा सरकार के आते ही कानून व्यवस्था में सुधार हुआ साथ ही क्षेत्रों का विकास भी हुआ। उन्होंने कहा कि मतदान हमें यह सिखाता है कि हमने किसको चुना है और किसको हमें बाहर करना है किसकी नीतियों पर चलना है और किसकी नीतियों का दरकिनार करना है। हिसार लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार रणजीत सिंह की धर्मपत्नी इंदिरा देवी ने वोटों की अपील करते हुुए उचाना विधानसभा क्षेत्र के गांवों का तूफानी दौरा किया। उन्होंने जबरदस्त प्रचार अभियान चलाते हुए अपने पति के पक्ष में समर्थन जुटाया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement