मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

झूठ बोलकर वोट हथियाने वालों को सबक सिखाने का समय : जयप्रकाश

10:45 AM May 06, 2024 IST
आदमपुर में रविवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करते इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार जयप्रकाश। -हप्र
Advertisement

हिसार, 5 मई (हप्र)
इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार जयप्रकाश ने आदमपुर क्षेत्र की जनता से आह्वान किया है कि वह उपचुनाव के दौरान धोखा करने वालों को सबक सिखाने के लिए कमर कस लें। उन्होंने कहा कि उपचुनाव के समय जिस मुख्यमंत्री ने क्षेत्र से वादे किए थे, जनता उन वादों को याद करके इस लोकसभा चुनाव में वोट का फैसला करे। जयप्रकाश रविवार को आदमपुर क्षेत्र के गांवों का दौरा करके जनसभाओं में क्षेत्रवासियों को संबोधित कर रहे थे।
जयप्रकाश ने कहा कि कार्यक्रमों में उमड़ रही क्षेत्रवासियों की भीड़ बता रही है कि वह भाजपा सरकार के कार्यों से खुश नहीं है। भाजपा ने जनता को गुमराह करने के लिए आदमपुर उपचुनाव के समय वादे तो बहुत किए, पर्याप्त मात्रा में बिजली व पानी देने, ढाणियों में कनेक्शन देने, सड़कें बनवाने, सीवरेज बनवाने व पानी की पाइपें डालने सहित अनेक ऐसे वादे किए, जिनमें से कोई वादा पूरा नहीं किया। आदमपुर की जनता से पता नहीं क्या गलती हुई कि विकास के नाम पर आदमपुर को चारों तरफ से खोद कर रख दिया गया।
इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार जयप्रकाश ने आदमपुर क्षेत्र की जनता से आह्वान किया कि वह अपने हित पहचानें और मान-सम्मान की रक्षा के लिए भाजपा उम्मीदवार को करारा सबक सिखाकर ऐसे लोगों को सत्ता से बाहर करने में कांग्रेस व इंडिया गठबंधन का साथ दें। उन्होंने कहा कि भाजपा व रणजीत सिंह कभी इस क्षेत्र का भला नहीं कर सकते। रणजीत सिंह ने इससे पहले भी आदमपुर से चुनाव लड़ा था, अनेक वादे किए थे, उस समय भी वे सरकार के उम्मीदवार थे, जनता ने उन्हें अच्छे वोट भी दिए थे लेकिन अच्छे खासे वोट लेेने के बावजूद वे आदमपुर क्षेत्र में नहीं आए।
जयप्रकाश ने रविवार को आदमपुर हलके के दड़ौली, चुली कलां, चुली खुर्द, चुली बागडिय़ान, मंडी आदमपुर, मंडी गांव, लाइनपार, आदमपुर, किशनगढ़, खारा बरवाला, सदलपुर, चबरवाल, भोडिया, भाणा, सारंगपुर, खैरमपुर, कालीरावण सहित अनेक गांवों का दौरा किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement