मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बावल से 30 साल का सूखा खत्म करने का समय : चौ. जसवंत

11:02 AM Aug 19, 2024 IST
रेवाड़ी में रविवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते पूर्व मंत्री चौ. जसवंत सिंह। -हप्र

रेवाड़ी, 18 अगस्त (हप्र)
पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता चौ. जसवंत सिंह बावल ने रविवार को नगर के सेक्टर तीन स्थित अपने आवास पर कार्यकर्ताओं व समर्थकों की बैठक बुलाई। इस बैठक के माध्यम से उन्होंने बावल हलका से कांग्रेस प्रत्याशी की दावेदारी जताते हुए कार्यकर्ताओं से तैयारियों में जुट जाने के लिए कहा। अध्यक्षता सुमेर जेलदार ने की।
चौ. जसवंत ने कहा कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में लहर चल रही है तथा अब बावल विधानसभा से पार्टी के 30 साल का सूखा समाप्त करने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि पिछले 30 सालों में इस क्षेत्र से कांग्रेस का कोई प्रत्याशी विजयी नहीं हुआ है।
इस बार बदलाव साफ दिखाई दे रहा है। इस बार यह सीट भारी बहुमत के साथ कांग्रेस की झोली में आएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के मंत्री एवं नेता आमजन को झूठे वादों से एक बार फिर बरगलाने में लग गए हैं, लेकिन प्रदेश की जनता भाजपा के असली चेहरे को पहचान चुकी है। उन्होंने कहा कि आज जिस प्रकार सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की जबरदस्त हवा चल रही है, वह चुनाव में आंधी का रूप धारण करेगी तथा भाजपा सरकार इसमें उड़ जाएगी। इस अवसर पर सतीश प्रधान, हंसराज कोच बावल, कै. रामपत सिंह, चरण सिंह, डा. रामनरेश सुठानी, संदीप सरपंच जाटूवास, प्रताप पूर्व सरपंच, महेंद्र सिंह प्रधान, मान सिंह एडवोकेट चिराहड़ा, अशोक चौहान धरचाना, धर्मबीर यादव आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement