For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा को सत्ता से बेदखल करने का समय आया : राजन शर्मा

08:42 AM Aug 21, 2024 IST
भाजपा को सत्ता से बेदखल करने का समय आया   राजन शर्मा
यमुनानगर के विष्णु नगर में मंग्लवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते डॉ. राजन शर्मा। -हप्र

यमुनानगर, 20 अगस्त (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और आईएमए के पुर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. राजन शर्मा ने विष्णु नगर में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दस साल में भाजपा ने यमुनानगर की हालत इतनी खराब कर दी कि आज हर गली, कालोनी और मोहल्ला वासी परेशान हैं। न सड़कों की ओर ध्यान दिया, न ही गंदे पानी की निकासी की ओर। बस पूरा समय सत्ता का आनंद लिया है। ऐसी पार्टी को अब सत्ता से बेदखल करने का समय आ गया है।
इस मौके पर कालोनी के निवासी रधुबीर सिंह व सुरेद्र सिंह ने बताया कि महंगाई और बेरोजगारी ने हर घर को व्यथित कर रखा है। संपूर्ण सिंह व कुलविंद्र ने बताया कि यहां सफाई कर्मचारी शायद ही कभी आते हो। निगम से कभी भी यहां कोई काम नहीं कराया गया। इस वजह से यहां के यह हालात बने हुए हैं।
डॉ. राजन ने कहा कि जैसा नेता होगा, उसका असर नीचे तक आता है। अब क्योंकि यहां के विधायक व निर्वतमान मेयर को लोगों की चिंता ही नहीं है। वह तो समझते हैं कि मतदाता को बहका कर वोट लेकर सत्ता का आनंद लेते रहे। लेकिन इस तरह की सोच हर वक्त कामयाब नहीं होती। लोगों को बीजेपी की नीयत व सोच का पता चल गया है। इसलिए अब इस सरकार को सत्ता से बाहर करने का मन मतदाता ने बना लिया है।
इस मौके पर अनिल मुंजाल, रमेश कुमार, सुरेंद्र मोहन, नरेंद्र सिंह ने भी संबोधित किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×