For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पलवल में कड़ी सुरक्षा, कई रूट बदले

07:34 AM Oct 08, 2024 IST
पलवल में कड़ी सुरक्षा  कई रूट बदले
Advertisement

पलवल, 7 अक्तूबर (हप्र)
विधानसभा चुनाव की मतगणना को लेकर पलवल में तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। जिले में मंगलवार को होने वाली मतगणना को निष्पक्ष एवं पारदर्शी तरीके से करवाने के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह से तैयार है। पलवल और हथीन हलके की मतगणना पलवल के डॉ. भीमराव अंबेडकर राजकीय महाविद्यालय पलवल में होगी तथा होडल विधानसभा की मतगणना राजकीय महाविद्यालय होडल में होगी, जहां स्ट्रांग रूम बनाए गए हैं। स्ट्रांग रूम की सुरक्षा त्रिस्तरीय सुरक्षा प्रणाली के अनुसार आधुनिक हथियारों के साथ लगाई गई है।
पलवल में मतगणना के लिए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। पलवल व हथीन की मतगणना स्थल से गुजरने वाले मार्ग को डायवर्ट किया गया है। न्यू सोहना मार्ग के वाहनों को मंगलवार को पुराना सोहना मार्ग से निकाला जाएगा। प्रशासन की ओर से आम जनता व वाहन चालकों से अपील की गई है कि पलवल से सोहना, नूंह व हथीन जाने वाले वाहन चालक पुराना सोहना मार्ग से होकर अपने गंतव्य स्थान तक पहुंचे। सामान्य अस्पताल मोड से वाहनों का आगमन बंद रहेगा। दूसरी तरफ हथीन, मिंडकौला व सोहना से पलवल आने वाले वाहन भी ओल्ड सोहना मोड पलवल से होते हुए ओल्ड जीटी रोड के रास्ते से आगरा चौक की तरफ डायवर्ट किए गए हैं।

Advertisement

कई मार्गाेें पर आवाजाही बंद
प्रशासन की ओर से जारी एडवाजरी के अनुसार, जिला नागरिक अस्पताल पलवल, पंचवटी चौक, हथीन मोड गैस एजेंसी के सामने, नूंह मोड हथीन रोड पर, सोहना रोड, नूंह-हथीन रोड नजदीक हथीन गेट चौकी के पास नाकाबंदी करके वाहनों की आवाजाही बंद की गई है। सेक्टर- 12 हथीन रोड, डॉ. बीआर अंबेडकर कॉलेज कि पीछे पार्किग की व्यवस्था की गई है। होडल विधानसभा चुनाव की मतगणना के दौरान ओल्ड जीटी रोड से होडल शहर की तरफ आने-जाने वाले यातायात को भी बंद किया गया है। पुन्हाना व नूंह-उटावड-होडल रोड से आने वाले वाहनों को पुन्हाना मोड से बाबरी मोड की तरफ डायवर्ट किया गया है। वहीं, होडल शहर से बाबरी मोड की तरफ से आने वाले अग्रसैन चौक होते हुए, गाडौता चौक की तरफ डायवर्ट किया गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement