For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘कांग्रेस सरकार बनने पर तिगांव का होगा विकास’

10:59 AM Sep 02, 2024 IST
‘कांग्रेस सरकार बनने पर तिगांव का होगा विकास’
तिगांव विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत विनय नगर में रविवार को आयोजित सभा में मौजूद राजू नागर, अभिलाष नागर व क्षेत्रवासी। -हप्र

फरीदाबाद, 1 सितंबर (हप्र)
तिगांव विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत विनय नगर में ‘तिगांव मांगे हिसाब’ अभियान के तहत एक सभा का आयोजन किया गया, जिसमें ‘टीम ललित नागर’ के सदस्यों राजू नागर, अभिलाष नागर, प्रियांशु, रुपेश, सुंदर नेताजी, ब्रहम प्रधान, मोनू चौधरी, नीरज हलवाई, रोशन, देवेंद्र ने लोगों की समस्याओं को सुना।
इस दौरान लोगों ने बताया कि उनकी यहां सड़कें टूटी पड़ी हैं, पीने के पानी की कमी है, सरकारी अस्पताल व स्कूलों का टोटा है, सीवरेज ओवरफ्लो हो रहे है, जिनका गंदा पानी सड़कों व गलियों में फैला रहता है, जिससे बीमारियां फैलने का अंदेशा बना हुआ है, शिकायतें करने के बावजूद कोई सुनवाई नहीं होती।
लोगों की समस्याएं सुनने के बाद राजू नागर ने कहा कि भाजपा सरकार में तिगांव क्षेत्र विकास के मामले में कोसों पीछे छूट गया, शहरी क्षेत्र हो या फिर ग्रामीण सभी जगह विकास ढूंढे नहीं मिल रहा, लोग बुनियादी सुविधाओं को तरस रहे है, लेकिन प्रशासन व सरकार पूरी तरह से मौन है।
उन्होंने कहा कि भाजपा विधायक ने पांच साल में विकास के नाम पर कोई काम नहीं किया, लेकिन स्टंटबाजी करके खुद को महिमा मंडित किया है। नागर ने कहा कि पांच साल के दौरान पूर्व विधायक ललित नागर ने शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में घूमकर लोगों की समस्याओं को जाना है ताकि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद इन समस्याओं का जड़मूल से समाधान किया जा सके।
राजू नागर ने लोगों को विश्वास दिलाया कि हरियाणा में कांग्रेस स्पष्ट बहुमत से सरकार बना रही है और सरकार बनने के बाद सभी समस्याओं का समाधान होगा और तिगांव क्षेत्र का योजनाबद्ध तरीके से विकास किया जाएगा। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि तिगांव के समुचित विकास के लिए ललित नागर को भारी मतों से विजयी बनाकर चंडीगढ़ भेंजे ताकि तिगांव क्षेत्र में व्याप्त सभी समस्याओं का जड़मूल से समाधान किया जा सके।

Advertisement

Advertisement
Advertisement