For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में टिकटार्थियों की होगी अग्निपरीक्षा

08:40 AM Feb 09, 2024 IST
कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में टिकटार्थियों की होगी अग्निपरीक्षा
चरखी दादरी की अनाजमंडी में बृहस्पतिवार को रैली की तैयारियों का जायजा लेते प्रभारी व पूर्व मंत्री सुभाष गाेयल। -हप्र
Advertisement

प्रदीप साहू/हप्र
चरखी दादरी, 8 फरवरी
पूर्व सीएम स्व. बंसी लाल के गढ़ में कांग्रेस द्वारा दादरी में की जा रही जन आक्रोश रैली में जहां टिकटार्थियों की अग्निपरीक्षा होगी वहीं दादरी और बाढड़ा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस नेताओं में अपना दमखम दिखाने की होड़ रहेगी।
आगामी विधानसभा चुनावों में हुड्‌डा गुट से कांग्रेस की टिकट चाहने वाले नेता दोनों हलकों में रैली की सफलता को लेकर लगातार फील्ड में उतरे हैं। यह तो रैली में जुटने वाली भीड़ पर निर्भर रहेगा कि कांग्रेस की स्व बंसीलाल के गढ़ में कैसी पैठ है।
गौरतलब है कि 9 फरवरी को दादरी की नई अनाजमंडी में कांग्रेस द्वारा जन आक्रोश रैली की जा रही है। रैली में पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्‌डा, प्रदेशाध्यक्ष उदयभान व सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा सहित कई आला नेता शिरकत करेंगे। आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनावों के मध्यनजर रैली में पार्टी के नेता मिशन 2024 का आगाज करेंगे।
रैली की सफलता को लेकर जहां जिला प्रभारी व पूर्व मंत्री सुभाष गोयल लगातार दादरी और बाढड़ा हलके के कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेते हुए दिशा-निर्देश दे चुके हैं, वहीं कई पूर्व विधायकों सहित पार्टी के दोनों हलकों के नेता रिकार्ड भीड़ जुटाने का दावा कर रहे हैं।
माना जा रहा है कि दादरी व बाढड़ा हलके के टिकटार्थियों की चुनाव आचार संहिता लगने से पहले होने वाली इस रैली में अग्निपरीक्षा से कम नहीं होगी।

Advertisement

एसआरके गुट ने बनायी दूरी

भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा का सेंटर प्वाइंट व पूर्व सीएम बंसी लाल के गढ़ चरखी दादरी में भूपेंद्र हुड्डा शक्ति प्रदर्शन करते हुए अपनी ताकत का अहसास करवाएंगे। रैली स्थल से लेकर शहर के किसी भी चौक-चौराहों पर एसआरके गुट के किसी भी नेता का होर्डिंग नहीं लगा है। ऐसे में इस क्षेत्र से लोकसभा का चुनाव लड़ चुकी श्रुति चौधरी के अलावा एसआरके गुट ने रैली से दूरी बनाई हुई है। जिला प्रभारी व पूर्व मंत्री सुभाष गोयल ने दावा किया कि दादरी की जन आक्रोश रैली भीड़ के मामले में रिकार्ड कायम करेगी। रैली की सफलता को लेकर लगातार पार्टी के नेता व कार्यकर्ता फील्ड में हैं। पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के अलावा आला नेताओं के समक्ष रैली में बदलाव का आगाज होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement