For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

मैरिट के आधार पर हुआ टिकट आवंटन : कुलदीप बिश्नोई

07:49 AM Sep 06, 2024 IST
मैरिट के आधार पर हुआ टिकट आवंटन   कुलदीप बिश्नोई
हिसार में बृहस्पतिवार को कुलदीप बिश्नोई एक कार्यक्रम के दौरान जनता के बीच।-हप्र
Advertisement

हिसार, 5 सितंबर (हप्र)
भाजपा चुनाव प्रबंधन कमेटी के संयोजक एवं पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई ने हरियाणा विधासभा चुनाव के लिए मैरिट के आधार पर टिकट आंवटन करने पर पार्टी हाईकमान का आभार जताते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता एवं नेता एकजुट होकर तीसरी बार हरियाणा में भाजपा की सरकार बनाएंगे।
आदमपुर हलके में कई कार्यक्रमों में भाग लेते हुए कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि पिछले 56 वर्षों से आदमपुर में चुनाव हमारा आदमपुर परिवार लड़ता रहा है। अबकी बार भी जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे आदमपुर का हर नागरिक भव्य के चुनाव को अपना चुनाव समझकर प्रचार में जुटने लगा है। उन्होंने कहा कि विपक्षियों के पास कोई मुद्दा नहीं है। भजनलाल परिवार और आदमपुर के आपसी विश्वास को न तो कोई आज तक तोड़ पाया है और न कभी तोड़ पाएगा, क्योंकि यह विश्वास 56 सालों का है, जो एक दिन में नहीं बना है, बल्कि दोनों के आपसी अटूट भाईचारे की वजह से बना है।
भव्य बिश्नोई ने टिकट मिलने पर पार्टी हाईकमान का आभार जताते हुए कहा कि आदमपुर जैसी ऐतिहासिक, सर्वश्रेष्ठ और महान विधानसभा की सेवा करने का एक बार फिर से उन्हें सौभाग्य देने पर भाजपा के समस्त नेताओं, कार्यकर्ताओं व शुभचिंतकों का वो आभार जताते हैं। उन्होंने विश्वास दिलाया कि आदमपुर के साथ 56 सालों के आपसी विश्वास को मज़बूती दिलाते हुए व विकास कार्यों को आगे बढ़ाते हुए हलके के अपने परिवार की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। भव्य ने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि आदमपुर परिवार पिछले 1.5 वर्षों में हुए विकास कार्यों को आशीर्वाद देगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement