For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Terrorists killed: कुपवाड़ा में नियंत्रण रेखा के पास अभियानों में तीन आतंकी ढेर होने की संभावना

10:02 AM Aug 29, 2024 IST
terrorists killed  कुपवाड़ा में नियंत्रण रेखा के पास अभियानों में तीन आतंकी ढेर होने की संभावना
सांकेतिक फोटो। पीटीआई फाइल फोटो

श्रीनगर, 29 अगस्त (भाषा)

Advertisement

Terrorists killed on LoC: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर घुसपैठ के खिलाफ दो अलग-अलग अभियानों में तीन आतंकवादी मारे गए हैं। सेना ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

सेना ने कहा कि खुफिया जानकारी मिलने के बाद बुधवार को मच्छल और तंगधार इलाकों में अभियान शुरू किया गया था। सेना की श्रीनगर स्थित चिनार कोर ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, 'घुसपैठ के संभावित प्रयासों की खुफिया जानकारी के आधार पर, भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने 28 और 29 अगस्त की मध्य रात्रि को कुपवाड़ा के मच्छल क्षेत्र में एक संयुक्त अभियान चलाया था।'

Advertisement

सेना ने कहा, 'खराब मौसम के दौरान संदिग्ध गतिविधियां देखी गईं और सैनिकों ने गोलीबारी की। संभवत: दो आतंकवादी मारे गए हैं। सेना ने कहा कि माना जा रहा है कि तंगधार इलाके में नियंत्रण रेखा पर एक अभियान के दौरान एक और आतंकवादी मारा गया है।

सेना ने कहा, 'घुसपैठ की संभावना के बारे में खुफिया जानकारी के आधार पर भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने 28 और 29 अगस्त की मध्य रात्रि को कुपवाड़ा के तंगधार क्षेत्र में घुसपैठ विरोधी संयुक्त अभियान शुरू किया था।' सेना ने कहा, 'एक आतंकवादी के मारे जाने की संभावना है।' अंतिम रिपोर्ट मिलने तक दोनों अभियान जारी थे।

Advertisement
Tags :
Advertisement